उत्तरप्रदेशकानपुरफ्रेश न्यूज

बाइक एजेंसी में खिड़की काटकर लाखों की चोरी, सीसीटीवी में कैद हुए चोर

घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के पतारा कस्बा स्थित एक बाइक एजेंसी में खिड़की काटकर अंदर घुसे चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। सुबह कर्मचारी जब एजेंसी खोलने पहुंचे तो घटना की जानकारी हुई।

घाटमपुर कानपुर नगर। घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के पतारा कस्बा स्थित एक बाइक एजेंसी में खिड़की काटकर अंदर घुसे चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। सुबह कर्मचारी जब एजेंसी खोलने पहुंचे तो घटना की जानकारी हुई। कर्मचारियों द्वारा सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइक एजेंसी में लगे सीसीटीवी फुटेज के सहारे जांच पड़ताल की है। सीसीटीवी फुटेज में दो युवक चोरी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जानकारी के अनुसार पतारा कस्बा स्थित मुख्य मार्ग में प्रशांत उर्फ राहुल,राहुल मोटर्स के नाम से हीरो मोटरसाइकिल की एजेंसी लिए हुए हैं।शनिवार को साप्ताहिक बंदी रहती है।

ये भी पढ़े-   नृत्य करने से रचनात्मकता और व्यक्तिगत विकास में सहायता मिलती है : समाजसेवी सुमित

जिसके चलते बाइक एजेंसी बंद थी। राहुल के अनुसार रविवार सुबह जब कर्मचारी एजेंसी खोलने पहुंचे तो अंदर कैश काउंटर समेत अन्य काउंटर के दरवाजे खुले देखा, चोरी की आशंका में कर्मचारियों ने सूचना फोन कर राहुल को दी। साथ ही 112 नंबर पर फोन कर पुलिस को घटना की जानकारी दी। जानकारी मिलने पर पुलिस ने जांच पड़ताल की है। घटना की गंभीरता को देखते हुए घाटमपुर थाना प्रभारी प्रदीप कुमार सिंह एवं पतारा चौकी इंचार्ज अनुराग सिंह भी मौके पर पहुंचे और मौजूद कर्मचारियों से घटना की जानकारी की। बताया गया घटना की जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज में कैद चोरों की जानकारी जुटाई जा रही है।

जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा। वही दुकान मालिक द्वारा बताया गया कि धनतेरस में बाइक एजेंसी में स्कीम चलाई गई थी। जिसमें मोटरसाइकिल की प्रत्येक खरीद पर एक सिक्का गिफ्ट के स्वरूप ग्राहकों को देना था।जिसका वितरण 20 तारीख को किया जाना था। चोरों ने काउंटर की रैंक मे रख्खा ₹40हजार नगद और ग्राहकों को इनाम के तौर पर देने के लिए रखे गए सोने के 70 सिक्के चोर काउंटर की रेट तोड़कर चोरी करके ले गए हैं।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button