कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

टायर फटने से पलटी लग्जरी बस, हादसे में 16 सवारिया हुई घायल, घटनास्थल पर पहुंचे एसपी

जनपद के सिकंदरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत बिरहाना चौराहे के निकट जयपुर से कानपुर की ओर निकली लग्जरी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमें लगभग डेढ़ दर्जन यात्री घायल हो गए।

Story Highlights
  • जयपुर से कानपुर जा रही लग्जरी बस का टायर फटने से पलट गई
  • कानपुर देहात जनपद के सिकंदरा स्थित बिरहाना चौराहे पर मची अफरातफरी

सुशील त्रिवेदी, कानपुर देहात। जनपद के सिकंदरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत बिरहाना चौराहे के निकट जयपुर से कानपुर की ओर निकली लग्जरी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमें लगभग डेढ़ दर्जन यात्री घायल हो गए। बताया जाता है कि घटना बस का टायर फटने से हुई जिसमें गंभीर रूप से घायल 4 यात्रियों को जिला अस्पताल रेफर किया गया तथा 12 यात्री इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरा पहुंचाया गया।

ये भी पढ़े-  मिड-डे-मील की परिवर्तन लागत बढ़ी दर पर जारी

पता चला है कि यूपी 78 एच डी 0171 नंबर की बस जयपुर से कानपुर जा रही थी अभी वह सिकंदरा स्थित ओवरब्रिज से नीचे उतर रही थी कि उसका अगला टायर फट गया और तुरंत ही एक पिछला टायर फट गया जिसके चलते चालक बस का नियंत्रण खो बैठा और बस पलट गई। सुबह 7:00 बजे इस घटना में अधिकांश सवारिया नींद में थी और बस में सामान अधिक होने के कारण घायलों की संख्या बढ़ गई।

ये भी पढ़े-  कानपुर देहात में उपनिरीक्षकों के हुए तबादले, पढ़े फुल डिटेल

घटना की सूचना पाकर जनपद के पुलिस अधीक्षक बी.जी.टी.एस मूर्ति अपने सहयोगी अपर पुलिस अधीक्षक राजेश पांडे एवं क्षेत्राधिकारी सिकंदरा शिवा ठाकुर ने पहुंचकर घायलों को चिकित्सा के लिए अस्पताल भिजवाया।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button