फतेहपुरउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

संपादक नवनीत शुक्ल की पत्रिका “ओनली वन अर्थ” का विमोचन कल

शिक्षक नवनीत कुमार शुक्ल द्वारा संपादित बेसिक शिक्षा विभाग फतेहपुर के संरक्षण में प्रकाशित विश्व पर्यावरण दिवस विशेषांक "ओनली वन अर्थ" ई-पत्रिका का कल पर्यावरण दिवस के अवसर पर आनलाइन विमोचन सुबह 8 बजे किया जाएगा।

फ़तेहपुर,अमन यात्रा  : शिक्षक नवनीत कुमार शुक्ल द्वारा संपादित बेसिक शिक्षा विभाग फतेहपुर के संरक्षण में प्रकाशित विश्व पर्यावरण दिवस विशेषांक “ओनली वन अर्थ” ई-पत्रिका का कल पर्यावरण दिवस के अवसर पर आनलाइन विमोचन सुबह 8 बजे किया जाएगा। समाज को पर्यावरण जैसे गंभीर मुद्दे पर जागरूक करने के लिए हसवा ब्लाक के प्राथमिक विद्यालय भैरवाँ द्वितीय में कार्यरत नवाचारी शिक्षक नवनीत कुमार शुक्ल की पहल से विश्व पर्यावरण दिवस-2022 की थीम पर आधारित “ओनली वन अर्थ” ई-पत्रिका का प्रकाशन किया गया है।

ये भी पढ़े- केबिनेट मंत्री राकेश ने चार शोकाकुल मृतक परिवारों के परिजनों से भेंट कर शोक-संवेदना व्यक्त की

पत्रिका में अपर निदेशक बेसिक शिक्षा विभाग, लखनऊ, उत्तर प्रदेश एवं डायट प्राचार्य फतेहपुर का शुभकामना संदेश समेत जनपद के विभिन्न शिक्षकों की संदेशप्रद कविताएं सम्मिलित की गई हैं। पत्रिका की डिजाइन नवनीत शुक्ल ने तथा उप संपादक की भूमिका उच्च प्राथमिक विद्यालय पनेरूआ,अमौली की शिक्षिका इला सिंह ने निभाई है। पर्यावरण के प्रति समाज का ध्यान आकर्षित करने वाली इस पत्रिका के प्रकाशन से साथी शिक्षकों एवं क्षेत्रीय लोगों के मध्य उत्साह की लहर है। इस सराहनीय कार्य के लिए सभी ने संपादक मंडल को बधाई दी है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button