कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

आईजी जोगेंद्र सिंह ने रनिया थाने का औचक निरीक्षण, दिए निर्देश  

आईजी जोगेंद्र सिंह ने रनिया थाने का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कार्यालय के अभिलेख, सीसीटीएनएस कार्यालय, महिला हेल्प डेस्क, भोजनालय एवं थाना परिसर का निरीक्षण कर साफ सफाई रखने व पुलिस को जनता से मृदुल व्यवहार करने विवेचनाओं के शीघ्र विधिक निस्तारण हेतु निर्देशित किया।     

रनियां। शुक्रवार को आईजी जोगेंद्र सिंह ने रनिया थाने का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कार्यालय के अभिलेख, सीसीटीएनएस कार्यालय, महिला हेल्प डेस्क, भोजनालय एवं थाना परिसर का निरीक्षण कर साफ सफाई रखने व पुलिस को जनता से मृदुल व्यवहार करने विवेचनाओं के शीघ्र विधिक निस्तारण हेतु निर्देशित किया।

22 जनवरी को अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा को लेकर कानून व्यवस्था दुरस्त बनाए रखने के के लिए पुलिस व उच्च अधिकारी लगातार जुटे हुए है। वहीं शुक्रवार की शाम आईजी कानपुर जोगेंद्र सिंह ने रनिया थाने का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने सबसे पहले महिला हेल्प डेस्क पहुंचे। उन्होंने हेल्प डेस्क में रखे रजिस्टर देखे। इसके बाद कार्यालय में जीडी रजिस्टर देखा। एसओ ऑफिस में जाकर एफआईआर रजिस्टर देखा। परिसर को चाक चौबंद करने के लिए निर्देशित किया। आईजी ने एसओ महेंद्र पटेल को 22 जनवरी को अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा, 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के राष्ट्रीय पर्व पर को लेकर कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा और गणतंत्र दिवस कार्यक्रम होने वाले हैं इसको लेकर सुरक्षा व्यवस्था में कोई लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी साथ ही भीड़भाड़ वाले इलाकों में की बात कही।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button