कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

भाई की बारात में डीजे की धुन पर जमकर थिरक रहे दूल्हे के भाई की अचानक सांसे थमने से मौत  

भाई की बारात में डीजे की धुन पर जमकर थिरक रहे दूल्हे के भाई की अचानक सांसे थम गई। डीजे पर डांस करते करते युवक जैसे ही जमीन पर गिरा तो अचानक हड़कंप मच गया। परिजन फौरन रसूलाबाद सीएचसी ले गए जहां पर डाक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

अमन यात्रा,कानपुर देहात। भाई की बारात में डीजे की धुन पर जमकर थिरक रहे दूल्हे के भाई की अचानक सांसे थम गई। डीजे पर डांस करते करते युवक जैसे ही जमीन पर गिरा तो अचानक हड़कंप मच गया। परिजन फौरन रसूलाबाद सीएचसी ले गए जहां पर डाक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों द्वारा युवक को मृत घोषित करते ही विवाह  की खुशियां मातम में बदल गई। घटना की जानकारी परिजनों को लगते ही कोहराम मच गया।

ये भी पढ़े-  आंगनबाड़ी केन्द्र मड़वाई में बच्चों की कम उपस्थित पाये जाने पर जिलाधिकारी नेहा ने जताई नाराजगी

बुधवार की बीती रात शिवली क्षेत्र के नुनारी बहादुरपुर औनहा गांव निवासी विनोद कुमार अवस्थी ने अपने बड़े पुत्र प्रभात उर्फ राम जी का रिश्ता थाना रसूलाबाद के विरूहुन गांव में अवध किशोर तिवारी की पुत्री प्रांशी से तय किया था। जहां बुधवार को वह बारात लेकर विरुहुन गांव पहुंचे। सभी रस्में बड़े हर्षोल्लास के साथ संपन्न हो रही थी। द्वारचार के साथ सभी बाराती बैंड बाजे के साथ थिरकते हुए आगे बढ़ रहे थे। तभी दूल्हे का छोटा भाई राहुल  उर्फ शम्भू 19 वर्ष भी ड्रांस करते डीजे के समीप पहुंच गया और डांस करने लगा। डांस करते वक्त वह गश खाकर जमीन पर गिर पड़ा। काफी प्रयास करने के बाद जब उसकी बेहोशी दूर नहीं हुई तो जनातियों व  बारातियों के बीच अफरा-तफरी मच गई और आनन-फानन स्वजन उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रसूलाबाद ले गए।

जहां मौजूद डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया लेकिन स्वजन उसे हार्ट अटैक समझकर कानपुर कार्डियोलॉजी लेकर गए लेकिन वहां भी उसे मृत घोषित कर दिया गया। मौत की खबर जब घरवालों को मिली तो मां मीना, भाई आशीष, बहन अलका व पिता विनोद का रो रो के बुरा हाल हो गया। दुखद घटना के बाद पूरे गांव में मायूसी का मातम छा गया । किसी ने कल्पना तक नहीं की होगी कि विवाह कार्यक्रम की चल रही धूमधाम से तैयारियां एकदम मातम में बदल जाएंगी।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button