कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

शातिर चोर को सट्टी पुलिस ने दबोचा

अपराध नियंत्रण की दिशा में एक और सफलता हासिल करते हुए थाना सट्टी पुलिस ने कार्यवाही करते हुए एक वाहन व मोबाइल चोरी के आरोपी को बुधवार को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध विधिक कार्यवाही की है।

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। अपराध नियंत्रण की दिशा में एक और सफलता हासिल करते हुए थाना सट्टी पुलिस ने कार्यवाही करते हुए एक वाहन व मोबाइल चोरी के आरोपी को बुधवार को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध विधिक कार्यवाही की है।

अपर पुलिस महानिदेशक कानपुर जोन कानपुर आलोक सिंह व पुलिस महानिरीक्षक कानपुर रेंज कानपुर प्रशांत कुमार के कुशल मार्गदर्शन में तथा पुलिस अधीक्षक कानपुर देहात बीबीजीटीएस मूर्ति के कुशल निर्देशन में अपराध नियंत्रण की दिशा में घटनाओं की रोकथाम व खुलासे के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के क्रम में थाना सट्टी पुलिस द्वारा थाना क्षेत्र के शाहजहांपुर निवासी विकास पुत्र स्वर्गीय राकेश द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मोटरसाइकिल व मोबाइल चोरी के संबंध में बीते 18 अक्टूबर को थाना क्षेत्र के 1 ततारपुर निवासी बबलू पुत्र स्वर्गीय राजेंद्र तथा 2 भोगनीपुर कोतवाली के हलधरपुर निवासी करन पुत्र वीरेंद्र के विरुद्ध थाने पर मामला पंजीकृत किया गया था।

विज्ञापन

थाना पुलिस ने घटना के संबंध में तत्परता दिखाते हुए चोरी के मामले में वांछित चल रहे आरोपी बबलू पुत्र स्वर्गीय राजेंद्र निवासी ततारपुर थाना सट्टी को मंगलवार रात्रि मुखबिर की खास सूचना पर हमराहियों संग छापामारी कर शाहजहांपुर बंबा पुलिया के पास चोरी किए गए एक ओप्पो मोबाइल फोन,एक अदद देशी अवैध तमंचा तथा दो जिंदा कारतूस समेत धर दबोचा।आरोपी के विरुद्ध विधिक कार्यवाही की गई है।थाना इंचार्ज शिवशंकर ने बताया कि आरोपी को न्यायालय भेजा गया है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button