उत्तरप्रदेशऔरैयाफ्रेश न्यूज

रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे

कोतवाली क्षेत्र के बाबरपुर कस्बा मे भटा रोड पर करीब रात्रि 10 बजे हुआ खूनी खेल दो पक्षों में आपस में चले लाठी-डंडे हिमांशु द्विवेदी और शिवाजी दुबे की गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टर ने सैफई रेफर किया।

Story Highlights
  • अजीतमल कोतवाली क्षेत्र में नहीं रुक रहा खूनी खेल, पुलिस प्रशासन कर रहा बड़े हादसे का इंतजार
विकास सक्सेना,अजीतमल(औरैया)।  कोतवाली क्षेत्र के बाबरपुर कस्बा मे भटा रोड पर करीब रात्रि 10 बजे हुआ खूनी खेल दो पक्षों में आपस में चले लाठी-डंडे हिमांशु द्विवेदी और शिवाजी दुबे की गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टर ने सैफई रेफर किया। लोगों की माने तो पुरानी रंजिश के चलते अंकित तिवारी ने शिवाजी दुबे को फोन करके बुलाया वहीं पर घात लगाए बैठे उनके साथियों ने जानलेवा हमला किया। जिसमें शिवाजी दुबे के सिर में काफी गंभीर चोट आयी और बाएं पैर में फ्रैक्चर हो गया। प्रार्थी की तहरीर पर संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया।
शिवाजी दुबे के साथ अंकित तिवारी ने धोखाधड़ी कर बुलाया और उनके साथी बऊआ तिवारी, दीपक सेंगर, प्रशांत दुबे, विपुल अवस्थी, दिलीप राजपूत आदि लोगों ने मिलकर जान से मारने की नियत से हमला किया और लहूलुहान कर मरणासन्न स्थिति में छोड़कर भाग गये। शिवाजी के मित्र विजय जाटव को भी गाली- गलौज की। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि 4 टीमें दविश के लिए लगी हुई है। जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी। क्या शासन/ पुलिस प्रशासन बड़े हादसे का इंतजार कर रहा है। वही दूसरी पार्टी का भी मुकदमा दर्ज किया गया है, जिसमें निम्न रंगदारी, बलवा, एससी-एसटी जैसी संगीन धाराओं मैं मुकदमा पंजीकृत किया गया है। शिवाजी दुबे और बऊआ तिवारी के बीच कई बार वर्चस्व को लेकर भी विवाद और कहासुनी हो चुकी है।क्षेत्राधिकारी भरत पासवान दबिश के समय ब्लाक प्रमुख रजनीश पांडे के घर में सर्चिंग के लिए घुसे जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ ब्लाक प्रमुख ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र दिया।
Print Friendly, PDF & Email
Pranshu Gupta
Author: Pranshu Gupta

Related Articles

AD
Back to top button