कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर तालाब में गिरी, छह की मौत, भाई बहिन घायल, मची चीख पुकार

इटावा से तिलक समारोह में शामिल होकर वापस मुर्रा गांव लौट रहे सिकंदरा संदलपुर मार्ग पर रविवार देर रात्रि जगन्नाथपुर गांव के पास तेज रफ्तार शिफ्ट कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे तालाब में जा गिरी।

Story Highlights
  • पुलिस अधीक्षक ने ग्रामीणों की मदद से कार में फंसे लोगों को बाहर निकलवाकर अस्पताल भेजा।
  • थाना प्रभारी दिलीप कुमार बिंद ने बताया कि तेज रफ्तार व रात में हुई तेज बारिश की वजह से संभवतः कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पानी में गिरने से हादसा हुआ है।
  • अपनी बेटी का तिलक चढ़ाने इटावा गए थे।

ब्रजेंद्र तिवारी, पुखरायां। इटावा से तिलक समारोह में शामिल होकर वापस मुर्रा गांव लौट रहे सिकंदरा संदलपुर मार्ग पर रविवार देर रात्रि जगन्नाथपुर गांव के पास तेज रफ्तार शिफ्ट कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे तालाब में जा गिरी। सूचना पर पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने ग्रामीणों की मदद से कार में फंसे लोगों को बाहर निकलवाकर अस्पताल भेजा।

जहां पर कार सवार छः लोगों को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।जबकि मुर्रा गांव के भाई बहन को सुरक्षित बचा लिया गया है।प्राप्त जानकारी के अनुसार डेरापुर थाना क्षेत्र के मुर्रा गांव निवासी पंकज रविवार शाम अपनी बेटी का तिलक चढ़ाने इटावा गए थे।कार्यक्रम में शामिल होकर वापस लौटते समय कार अनियंत्रित होकर सिकंदरा थाना क्षेत्र के जगन्नाथपुर गांव के पास स्थित चौड़े नाला नुमा तालाब में जा गिरी।

करीब दो बजे हुई इस घटना से चीख पुकार मच गई।हादसे की जानकारी होते ही पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति,क्षेत्राधिकारी प्रिया सिंह कोतवाल दिलीप कुमार बिंद डेरापुर व मंगलपुर पुलिस फोर्स संग मौके पर पहुंचे तथा ग्रामीणों की मदद से कार में फंसे लोगों को बाहर निकलवाकर उन्हे उपचार के लिए सिकंदरा सीएचसी भेजा।जहां पर डॉक्टरों ने मुर्रा गांव के कार चालक विकास 42 वर्ष,सत्रह साल की पंकज की पुत्री खुशबू उसकी तेरह साल की बहन प्राची,पचपन साल के संजय उर्फ संजू,शिवली कोतवाली क्षेत्र के बाघपुर निवासी गोलू और थाना शिवराजपुर कानपुर नगर के पवन के दस वर्षीय पुत्र प्रतीक को मृत घोषित कर दिया।

वहीं मुर्रा गांव के अठारह साल के विराट व उसकी सोलह साल की बहन वैष्णवी को जीवित बचा लिया गया।जिनका उपचार चल रहा है।वहीं घटना से शादी की खुशियां मातम में बदल गईं।परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था।थाना प्रभारी दिलीप कुमार बिंद ने बताया कि तेज रफ्तार व रात में हुई तेज बारिश की वजह से संभवतः कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पानी में गिरने से हादसा हुआ है।हादसे में छः लोगों की मृत्यु हुई है तथा दो को जीवित बचा लिया गया है।जिनका उपचार चल रहा है।शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button