अपना जनपदवाराणसी

चकियाः नगर निकाय चुनाव के ठीक पहले चकिया साहू समाज ने लिया एक बड़ा निर्णय, इस पार्टी को किया समर्थन……

चकिया, चंदौली। नगर निकाय चुनाव के ठीक पहले सोमवार को नगर स्थित एक मंदिर परिसर में साहू समाज चकिया व साहू चौपाल की एक आवश्यक बैठक संपन्न हुई। एक सुर में साहू समाज के सभी पदाधिकारियों ने निर्णय लिया कि नगर पंचायत चुनाव में भाजपा प्रत्याशी गौरव श्रीवास्तव को समर्थन करते हुए चकिया में बीजेपी को जिताने का निर्णय लिया। बैठक के सामाप्ति पर भाजपा प्रत्याशी को माला पहनाकर समर्थन देने का इजहार किया।

बैठक के दौरान विभिन्न विन्दुओं पर चर्चा करते हुए आगामी सामाज द्वारा होने वाले कार्यक्रमों पर विचार विमर्श किया गया। इसके साथ ही चार मई को होने वाले नगर पंचायत के चुनाव में एक सुर से निर्णय लिया गया कि इस बार साहू समाज भाजपा को खुला समर्थन करते हुए भाजपा प्रत्याशी गौरव श्रीवास्तव को चुनाव जिताने में सहयोग करेगा। नगर में इस बार निश्चय ही कमल खिलेगा। साहू समाज के अध्यक्ष शिवरतन गुप्ता ने कहा कि हम सब मिलकर केंद्र व प्रदेश के साथ-साथ नगर में भी भाजपा की सरकार बनायेंगे। इसके लिए हमारा समाज भरपूर समर्थन भी करेगा। बैठक के अंत में भाजपा प्रत्याशी ने सहयोग के लिए धन्यवाद करते हुए कहा कि साहू समाज का हम व हमारी पार्टी हमेशा सुक्रिया अदा करेगा।

इस दौरान साहू चौपाल के प्रदेश उपाध्यक्ष रमेश गुप्ता, महामंत्री जय प्रकाश गुप्ता, साहू चौपाल युवा जिलाध्यक्ष राजन गुप्ता, उमेश गुप्ता, आनंद गुप्ता, भवानी शंकर गुप्ता, रोहित गुप्ता, आलोक, सुमित गुप्ता, सुधीर गुप्ता, शिवानंद गुप्ता, राजू गुप्ता, पुनवासी गुप्ता, अजय गुप्ता, सुरेन्द्र गुप्ता, सैलेन्द्र गुप्ता, संतोष गुप्ता, पप्पू गुप्ता, सुदर्शन गुप्ता, राहुल गुप्ता, नंदलाल गुप्ता, पूर्व प्रधान राजेश गुप्ता, सुरेन्द्र गुप्ता, सन्नी गुप्ता, मनीष गुप्ता, रवि किलोस्कर सहित साहू समाज के लोग मौजूद रहें।

Print Friendly, PDF & Email

Related Articles

AD
Back to top button