कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

अज्ञात शव मामले में हत्यारोपी पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर भेजा जेल 

कानपुर देहात के सिकंदरा थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के खोजफूल हाईवे किनारे करीब एक माह पूर्व मिले अज्ञात व्यक्ति के शव के मामले में सफल खुलासा करते हुए गुरुवार को हत्यारोपी पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

ब्रजेंद्र तिवारी, पुखरायां। कानपुर देहात के सिकंदरा थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के खोजफूल हाईवे किनारे करीब एक माह पूर्व मिले अज्ञात व्यक्ति के शव के मामले में सफल खुलासा करते हुए गुरुवार को हत्यारोपी पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।पुलिस पूंछतांछ में महिला ने बताया कि उसका पति शराब के नशे में अक्सर उसके साथ मारपीट करता था।

जिससे आजिज होकर उसने पहले प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची फिर पति को बुलाकर घटना को अंजाम दे दिया।12 फरवरी को थाना सिकंदरा पुलिस को सूचना मिली कि थाना सिकंदरा क्षेत्र के खोजाफूल स्थित नेशनल हाईवे के किनारे खड्ड में एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजने के बाद कार्यवाही शुरू की।पुलिस की जांच में युवक की पहचान चंद्रभान उर्फ रवि निवासी महाराजपुर थाना अजीतमल के रूप में हुई।

युवक की हत्या उसकी पत्नी कुसमा देवी उर्फ कृष्णा ने अपने प्रेमी पिंटू उर्फ धवजेंद्र कुशवाहा निवासी थाना भोगनीपुर जनपद कानपुर देहात के साथ मिलकर की थी।पत्नी ने बताया कि पति चंद्रभान शराब का लती था।अक्सर शराब के नशे में मारपीट करता था।जिसके चलते कुशमा और पिंटू एक दूसरे के संपर्क में आए और दोनो के बीच अफेयर चलने लगा।लेकिन दोनों के अफेयर के बीच बाधा बन रहे पति चंद्रभान को रास्ते से हटाने के लिए पत्नी ने हत्या की साजिश रची।कुशमा जहां किराए पर रह रही थी।वहां उसने अपने पति चंद्रभान को बुलाया जो कि शराब के नशे में था।

डंडों के उसकी पिटाई करने के पश्चात वह उसे घायल अवस्था में उसे ठिकाने लगाने के लिए मोटरसाइकिल में बैठकर खोजाफूल के पास लेकर आए और सर पर ईंट मारकर उसकी हत्या कर दी।तत्पश्चात हाईवे किनारे शव फेंककर दोनो फरार हो गए।पुलिस ने दोनों का बयान दर्ज कर जेल भेज दिया है।थाना प्रभारी महेश कुमार ने बताया कि चंद्रभान हत्याकांड में हत्यारोपी पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button