कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

आज भारत को कोई आंख दिखाने की हिमाकत नहीं कर सकता है : राकेश सचान

मोदी सरकार के सत्ता में नौ वर्ष पूरे होने पर बुधवार को उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री राकेश सचान ने पुखरायां कस्बा स्थित अपने पार्टी कार्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

Story Highlights
  • कानून व्यवस्था के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि कानून सभी के लिए एक समान है : केबिनेट मंत्री
  • राममंदिर के बारे में कहा कि देश के लोगों का राममंदिर एक सपना था एवं मोदी सरकार के कार्यकाल में लोगों का वह सपना भी पूरा हुआ है।

ब्रजेंद्र तिवारी, पुखरायां। मोदी सरकार के सत्ता में नौ वर्ष पूरे होने पर बुधवार को उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री राकेश सचान ने पुखरायां कस्बा स्थित अपने पार्टी कार्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया।बताते चलें कि बीते 26 मई को केंद्र की मोदी सरकार ने सत्ता में अपने नौ वर्ष पूर्ण किए। सरकार की उपलब्धियां बताने के लिए तय कार्यक्रम के तहत बुधवार को कैबिनेट मंत्री राकेश सचान ने पटेल चौक स्थित पार्टी कार्यालय पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की।उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का बखान किया।

सेवा, सुशासन तथा गरीबों के कल्याण को लेकर भारतीय जनता पार्टी द्वारा चलाए जा रहे महा जनसंपर्क अभियान के तहत केंद्र सरकार के नौ वर्ष की उपलब्धियों की जानकारी दी साथ ही कैबिनेट मंत्री ने केंद्र सरकार की जनधन योजना,किसान सम्मान निधि और किसानों की आय दोगुनी करने के लिए सरकार द्वारा चलाई गई योजनाओं पर प्रकाश डाला।

इस दौरान पत्रकारों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नौ साल के कार्यकाल में जहां एक ओर भारत का दुनिया में सम्मान बढ़ा है वहीं देश की आंतरिक और बाह्य सुरक्षा सुदृढ़ हुई है और आज भारत को कोई आंख दिखाने की हिमाकत नहीं कर सकता।कानून व्यवस्था के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि कानून सभी के लिए एक समान है।

जो भी अपराध करेगा उसे सजा अवश्य मिलेगी उदाहरण बतौर बताया कि कानपुर देहात जिले में 50 किलो चांदी लूट मामले में दोषी तीनों पुलिसकर्मियों को जेल भेजते हुए उन्हे उनकी सेवा से भी बर्खास्त कर दिया गया है।वहीं राममंदिर के बारे में कहा कि देश के लोगों का राममंदिर एक सपना था एवं मोदी सरकार के कार्यकाल में लोगों का वह सपना भी पूरा हुआ है। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री प्रतिनिधि अशोक सचान,रेणुका सचान,सुमित कटियार, जीतेंद्र सचान,आशीष सचान सहित समस्त पत्रकार मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button