कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

शिक्षक की आकस्मिक मृत्यु पर शोक की लहर

अमरौधा विकास खंड के प्राथमिक विद्यालय कंचनमठी में कार्यरत इंचार्ज प्रधानाध्यापक उत्कर्ष कटियार के आकस्मिक निधन से शिक्षक समाज एवं क्षेत्र के लोगों में शोक की लहर दौड़ गई है।

पुखरायां, अमन यात्रा  : अमरौधा विकास खंड के प्राथमिक विद्यालय कंचनमठी में कार्यरत इंचार्ज प्रधानाध्यापक उत्कर्ष कटियार के आकस्मिक निधन से शिक्षक समाज एवं क्षेत्र के लोगों में शोक की लहर दौड़ गई है। अभिभावक सतीश कटियार ने बताया कि राजपुर विकासखण्ड के डढ़वापुर गांव के निवासी हैं। शिक्षक उत्कर्ष कटियार कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे स्कूल से छुट्टी लेने की बात कह रहे थे इसी बीच आज सुबह 4 बजे अचानक ज्यादा तबियत बिगड़ने से मृत्यु हो गई।

ये भी पढ़े- डिजिटाइजेशन ही देश का भविष्य : जिलाधिकारी नेहा

उत्कर्ष की शादी 5 वर्ष पहले ही नेहा गंगवार से हुई थी। उनकी एक 3 वर्षीय पुत्री इशिता कटियार भी है। उत्कर्ष की दो बहने कल्पना कटियार एवं प्रेरणा कटियार हैं, दोनों बहनें कानपुर नगर में शिक्षक के पद पर कार्यरत हैं। उत्कर्ष के मौत की खबर सुनते ही बेसिक शिक्षा विभाग एवं पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। उनके विद्यालय में कार्यरत शिक्षामित्र सीलम सचान व वीना सचान द्वारा शोक सभा का आयोजन किया गया। सीलम ने कहा कि वे शिक्षक होने के साथ-साथ समाजसेवी भी थे। वह समाज में रहकर लोगों के बीच हमेशा भाईचारे का संदेश दिया करते थे। वे सोशल मीडिया का इस्तेमाल नहीं करते थे। शिक्षा क्षेत्र में उनका बहुत ही सराहनीय योगदान रहा है। उनके निधन से अपूरणीय क्षति हुई है जिसकी भरपाई नहीं हो सकती।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button