कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

450 मरीजों को उत्तम उपचार सहित मिली निशुल्क दवा

पुखरायां कस्बा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में शनिवार को अलग अलग रोग से पीड़ित करीब 450 मरीजों का उपचार कर उन्हे निशुल्क दवा वितरित की गई।

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। पुखरायां कस्बा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में शनिवार को अलग अलग रोग से पीड़ित करीब 450 मरीजों का उपचार कर उन्हे निशुल्क दवा वितरित की गई।

इस अवसर पर चिकित्साधीक्षक डॉ अनूप सचान ने लोगों को बीमारी से बचाव के महत्त्वपूर्ण टिप्स भी दिए।शनिवार को कस्बा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में अलग अलग रोग से पीड़ित करीब 450 मरीजों का उपचार कर उन्हे निशुल्क दवा वितरित की गई।इस दौरान करीब 70 मरीजों की एएनसी,पीएनसी,सीबीसी,एमपी, शुगर इत्यादि बीमारियों की जांच की गई।

विज्ञापन

चिकित्साधीक्षक डॉ अनूप सचान ने लोगो को बीमारी से बचाव के महत्त्वपूर्ण टिप्स दिए।उन्होंने लोगों को मौसम परिवर्तन के चलते बीमारी के प्रति एहतियात बरतने की सलाह दी।रात्रि के समय फुल आस्तीन के ही कपड़े पहनने तथा मच्छरों से बचाव के लिए मच्छरदानी का प्रयोग करने व किसी भी प्रकार की स्वास्थ्य संबंधी समस्या होने पर अपने नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र से संपर्क कर जांच उपरांत ही दवा का सेवन करने की बात कही।इस मौके पर चिकित्साधिकारी डॉ राजवीर सिंह,डॉक्टर गोविंद प्रसाद,एल टी जयहिंद,पवन,सोनम,रमेश आदि मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button