कानपुर देहात

सीडीओ द्वारा त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की तैयारीयों के सम्बन्ध में समीक्षा की गयी, एवं सम्बंधित अधिकारियों को दिए निर्देश

सीडीओ द्वारा विभागों से सम्बंधित अधिकारियों/कर्मचारियों के डाटा फीडिंग की समीक्षा करते हुए निर्देश दिए गए कि जिन विभागों द्वारा डाटा फीडिंग का कार्य अभी तक पूर्ण नहीं कराया गया है वे विभाग डाटा फीडिंग एवं फ्रीजिंग का कार्य शीघ्र पूर्ण कर लें साथ ही साथ सभी सम्बंधित विभाग के कार्यालयाध्यक्ष प्रमाण पत्र भी प्रस्तुत करें कि उनके अधीनस्थ कार्यरत अधिकारी/कर्मचारियों का डाटा पूर्ण रूप से फीड/फ्रीज़ किया जा चुका है।

कानपुर देहात,अमन यात्रा। जनपद की मुख्य विकास अधिकारी सौम्या पाण्डेय जी द्वारा त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की अधिसूचना जारी होने के पश्चात शनिवार को पंचायत चुनाव से सम्बंधित तैयारियों की समीक्षा सम्बंधित अधिकारियों के साथ की गयी.जिसमे सीडीओ द्वारा विभागों से सम्बंधित अधिकारियों/कर्मचारियों के डाटा फीडिंग की समीक्षा करते हुए निर्देश दिए गए कि जिन विभागों द्वारा डाटा फीडिंग का कार्य अभी तक पूर्ण नहीं कराया गया है वे विभाग डाटा फीडिंग एवं फ्रीजिंग का कार्य शीघ्र पूर्ण कर लें साथ ही साथ सभी सम्बंधित विभाग के कार्यालयाध्यक्ष प्रमाण पत्र भी प्रस्तुत करें कि उनके अधीनस्थ कार्यरत अधिकारी/कर्मचारियों का डाटा पूर्ण रूप से फीड/फ्रीज़ किया जा चुका है।

जिसके पश्चात सीडीओ द्वारा मतदान बूथों की अंतिम सूची तैयार कर जारी किये जाने के निर्देश दिए गए। अन्त में महोदया द्वारा पूर्व में दिए गए निर्देशों की समीक्षा करते हुए निर्देश दिए गए कि जनपद स्तर पर ईलेक्शन कार्मिक सेल का गठन शीघ्र कर लिया जाये ताकि जनपद स्तरीय अधिकारियों को पंचायत चुनाव में किन-किन विषयों पर कार्य करना है उसका दायित्व निर्धारित किया जा सके साथ ही साथ जनपद स्तर पर मेडिकल बोर्ड का भी गठन किये जाने के निर्देश दिए गए। अन्त में सीडीओ द्वारा जिला विकास अधिकारी एवं सम्बंधित अधिकारियों को निर्देश दिए गए कि कार्मिकों के प्रशिक्षण का रोस्टर एवं पंचायत चुनाव से सम्बंधित समस्त तैयारियां दिनांक 31-03-2021 तक पूर्ण कर ली जाये।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button