कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

ओवर स्पीड कार टैंकर से टकराई चार लोगों की मौत, ओवर टेकिंग हादसा की वजह

जनपद मुख्यालय स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग पर सीएनजी पेट्रोल पंप के सामने औरैया से कानपुर जा रही वैगनआर कार एक टैंकर से टकरा गई जिसमें सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

Story Highlights
  • प्रतिष्ठित टीवी चैनल का लगा है लोगो
अकबरपुर,सुशील त्रिवेदी :  जनपद मुख्यालय स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग पर सीएनजी पेट्रोल पंप के सामने औरैया से कानपुर जा रही वैगनआर कार एक टैंकर से टकरा गई जिसमें सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जब कि एक ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। यह हादसा अपरान्ह 3 बजे का बताया जा रहा है जब इण्डिया टीवी लोगो लगी वैगनआर कार संख्या यूपी 79 आर 1901 औरैया से कानपुर की जा रही थी जिसमें चार लोग सवार थे। घटना सीएनजी पेट्रोल पंप के सामने की है जहाँ लगे सीसीटीवी कैमरे के अनुसार कार के आगे एक ट्रक जा रहा था और कार चालक ने उसी स्पीड में आगे निकलने के लिए अपनी कार को दाहिने मोड़ा कि हाइवे डिवाइडर पर लगे पौधों को पानी डाल रहे टैंकर से टकरा गया और इतना बड़ा हादसा हो गया। हाइवे एम्बुलेंस के द्वारा सभी को जिला अस्पताल पहुँचा दिया गया है और मृतकों की पहचान कराई जा रही है कार में मिले कागजातों के आधार पर सभी औरैया के रहने वाले बताये जा रहे हैं हादसा जनपद मुख्यालय से मात्र तीन किमी दूर स्थित शहजादपुर गाँव के पास का हैं. 

तिलक नगर औरैया निवासी अजहर अली व कार से अपने औरैया निवासी अपने साथी राजू, मयंक व अरविंद के साथ औरैया से कानपुर जा रहे थे। अकबरपुर कस्बे के शोरूम के सामने एनएचएआई का टैंकर डिवाइडर में लगे पौधों में पानी डाल रहा था। उसी दौरान तेज रफ्तार कार टैंकर में पीछे से टकरा गई। हादसे में कार सवार चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। पुलिस ने घायलों को कार से निकालकर एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया।

इमरजेंसी वार्ड में मौजूद चिकित्सक ने चारों लोगों को मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद टैंकर लेकर चालक फरार हो गया। कोतवाल विनोद पांडेय ने बताया कि घटना में चार लोगों की मौत हो गई है। उनके पास मिले मोबाइल से नंबर निकालकर स्वजन को सूचना दी गई है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button