Clickadu
उत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

बीजेपी नेताओं ने झूठ के सिवाय कुछ नहीं बोला : जया बच्चन

यूपी में पांचवे चरण के लिये चुनाव प्रचार जोरों पर है. ऐसे में आज यानी शुक्रवार को राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने कौशांबी जिले की सिराथू विधानसभा में एक जनसभा को संबोधित किया है.

Story Highlights
  • अपनी बहू की लाज रख लीजिए, अपने भैया की भी लाज रख लीजिए और पल्लवी पटेल जी को वोट दीजिए.

कौशांबी,अमन यात्रा  :  यूपी में पांचवे चरण के लिये चुनाव प्रचार जोरों पर है. ऐसे में आज यानी शुक्रवार को राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने कौशांबी जिले की सिराथू विधानसभा में एक जनसभा को संबोधित किया है. इस जनसभा में उनके साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी और कन्नौज से पूर्व सांसद डिंपल यादव मौजूद थीं.

इस जनसभा को संबोधित करते हुये जया बच्चन ने कहा मेरा जन्म एमपी में एक बंगाली परिवार में हुआ था, यूपी में शादी हुई थी. मेरी बेटी ने एक पंजाबी से शादी की और बेटे ने एक दक्षिण भारतीय से शादी की. हमारे परिवार में जातिवाद या क्षेत्रवाद जैसा कुछ नहीं है. ‘गंगा किनारे का छोरा’ हमेशा गंगा का रहेगा. वह मुंबई के समुद्र में से एक नहीं बनेंगे.

 

इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं अपने आपको यूपी की बड़ी बहू मानती हूं, डिंपल जी छोटी बहू हैं. अमिताभ जी यहाँ से चुनाव लड़े थे तब मैंने जनता से कहा था कि मुंह दिखाई में अपनी बहू को वोट दीजिए. अपनी बहू की लाज रख लीजिए, अपने भैया की भी लाज रख लीजिए और पल्लवी पटेल जी को वोट दीजिए.

 

उन्होंने कहा कि मैं जब आ रही थी तो मैंने देखा कि कुछ बच्चे समाजवादी पार्टी का झंडा लेकर आ रहे थे और कमल का फूल वाला झंडा लिए लोग जा रहे थे. यह आने वाले दिनों का संदेश है. हम आएंगे वो जाएंगे. सपा नेता ने कहा “बीजेपी नेताओं ने झूठ के सिवाय कुछ नहीं बोला. हम हमेशा महिलाओं के लिए लड़े, ये जब सत्ता में हैं और जब नहीं थे… इन्होंने महिला सुरक्षा पर कुछ नहीं कहा. ये लोग झूठे और ढ़ोंगी लोग हैं.”

 

 

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button