Clickadu
उत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

डबल इंजन की सरकार में अगर कुछ डबल हुआ है तो वो भ्रष्टाचार और महंगाई है : अखिलेश

उत्तर प्रदेश की सियासी जंग में बलरामपुर में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. अखिलेश यादव ने इस दौरान कहा कि डबल इंजन की सरकार में अगर कुछ डबल हुआ है तो वो भ्रष्टाचार और महंगाई है.

Story Highlights
  • अगर वो सही दंगेश देखना चाहते हैं तो सुबह उठें, धुआं ना उड़ाएं और शीशा देखें उन्हें असली वाला दंगेश दिखाई देगा : अखिलेश

बलरामपुर,अमन यात्रा : उत्तर प्रदेश की सियासी जंग में बलरामपुर में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. अखिलेश यादव ने इस दौरान कहा कि डबल इंजन की सरकार में अगर कुछ डबल हुआ है तो वो भ्रष्टाचार और महंगाई है. GST का फैसला लिया, लेकिन व्यापारी साथियों से पूछना उनका कारोबार बर्बाद हो गया या नहीं? लॉकडाउन लगाकर इन्होंने मजदूरों को अपने हाल पर छोड़ दिया.

सपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा ने सपा के लोगों पर फर्जी मुकदमे लगवाकर फंसाने का काम किया. इस अन्याय और अत्याचार के लिए सिर्फ बाबा मुख्यमंत्री ज़िम्मेदार हैं. हम गठबंधन के लोग जातियां गिनवाना चाहते हैं. ये क्यों नहीं चाहते हैं. ये इसलिए नहीं गिनवाना चाहते हैं, क्योंकि ये कागजों पर फर्जी पिछड़े हैं, असली पिछड़े नहीं हैं. सपा ने तय किया है कि सभी लोगों की 300 यूनिट तक बिजली फ्री होगी. किसानों की सिंचाई के लिए बिजली मुफ्त होगी.

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी ने आउटसोर्स करके सारी व्यवस्था बर्बाद कर दी. सपा सरकार में आउटसोर्स बंद करेंगे. परमानेंट नौकरी मिलेगी. समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी तो गरीब के लिए फ्री इलाज, फ्री दवाई और एम्बुलेंस की संख्या दोगुना करेंगे. सपा ने अपने वचन पत्र में लिखा है कि सरकार बनने पर बजट से अलग से पैसा रख करके कॉरपस फंड बना कर 15 दिन में गन्ना भुगतान की व्यवस्था करेंगे.

अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी में इनवेस्टमेंट मीट हुई बताया गया कि पांच लाख करोड़ के एमओयू साइन हुए. जनता को बताया गया कि जब ये करार जमीन पर पहुंचेंगे तब मिसाइल से लेकर बम तक यूपी में बनेंगे, लेकिन कुछ नहीं हुआ पांच साल में. बाबा मुख्यमंत्री ने हमें दंगेश कहा है. अगर वो सही दंगेश देखना चाहते हैं तो सुबह उठें, धुआं ना उड़ाएं और शीशा देखें उन्हें असली वाला दंगेश दिखाई देगा. बीजेपी ने कहा कि जीएसटी लागू होने से कारोबार बढ़ेगा लेकिन ना कारोबार बढ़ा ना रोजगार मिला.

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button