Clickadu
अपना देशउत्तरप्रदेशकानपुर देहातफ्रेश न्यूज

शराब ठेका से परेशान महिलाओं ने हाथों में झाड़ू लेकर किया घंटों प्रदर्शन

कोतवाली क्षेत्र के भाऊपुर स्थित कस्बे के अंदर शराब ठेका होने से परेशान महिलाओं ने हाथों में झाड़ू लेकर शराब ठेके पर पहुंचकर घंटों प्रदर्शन किया और शराब ठेके को कस्बे से कहीं दूर संचालित करने को लेकर चौकी प्रभारी को लिखित में प्रार्थना पत्र देकर मांग की है।

शिवली कानपुर देहात,श्रीकान्त अग्निहोत्री : कोतवाली क्षेत्र के भाऊपुर स्थित कस्बे के अंदर शराब ठेका होने से परेशान महिलाओं ने हाथों में झाड़ू लेकर शराब ठेके पर पहुंचकर घंटों प्रदर्शन किया और शराब ठेके को कस्बे से कहीं दूर संचालित करने को लेकर चौकी प्रभारी को लिखित में प्रार्थना पत्र देकर मांग की है। शनिवार की दोपहर विकासखंड मैथा के भाऊपुर स्थित कस्बे के अंदर अंग्रेजी व देशी शराब ठेका पर स्थानीय महिलाएं हंगामा काटने पहुंच गई और शराब ठेके को कहीं दूसरी जगह स्थित करने की मांग को लेकर उग्र हो गई।
सूचना पर भाऊपुर चौकी प्रभारी भागमलअपने पुलिस बल के साथ ठेका पहुंचे तो महिलाओं ने पुलिस को बताया कि हम गांव की महिलाएं तथा स्कूली छात्राओं को यहां शराब पीकर लोग अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं। जिससे उनका आना-जाना दूभर हो रहा है। शराब ठेका कस्बा के अंदर है। हम महिलाएं अपने घरों से जरूरतमंद वस्तुओं के लिए बाजार निकलती हैं तो उनको शराबियों के बीच से गुजरना पड़ता है तो उन्हें परेशानी होती है।
जिससे महिलाओं ने इन शराबियों से तंग आकर झाड़ू के साथ प्रदर्शन करने को मजबूर हैं। महिलाओं के उक्त समस्याओं को संज्ञान में लेकर पुलिस ने उन्हें समझा-बुझाकर शांत कराया। तब जाकर महिलाओं का प्रदर्शन शांत हुआ। चौकी प्रभारी भागमल ने बताया कि उक्त समस्या को संज्ञान में लिया गया है समस्या से संबंधित अधिकारी को अवगत कराकर निराकरण किया जाएगा।
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button