बॉलीवुडफ्रेश न्यूजमनोरंजन

जल्द ही बॉलीवुड की फिल्मों में अपना पदार्पण करेंगी कल्याणी प्रियदर्शन

दक्षिण भारतीय फिल्मों के कई कलाकार बॉलीवुड में अपने अभिनय का जौहर दिखा चुके हैं। उन्होंने अपने हुनर से एक पैन इंडिया एक्टर की छवि बनाई है। अब इस कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है। हिन्दी फिल्मों के मशहूर निर्देशक प्रियदर्शन की बेटी और साउथ अभिनेत्री कल्याणी जल्द ही बॉलीवुड की फिल्मों में अपना पदार्पण करेंगी।

मुंबई,अमन यात्रा :  दक्षिण भारतीय फिल्मों के कई कलाकार बॉलीवुड में अपने अभिनय का जौहर दिखा चुके हैं। उन्होंने अपने हुनर से एक पैन इंडिया एक्टर की छवि बनाई है। अब इस कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है। हिन्दी फिल्मों के मशहूर निर्देशक प्रियदर्शन की बेटी और साउथ अभिनेत्री कल्याणी जल्द ही बॉलीवुड की फिल्मों में अपना पदार्पण करेंगी। इस संबंध में खुद फिल्ममेकर प्रियदर्शन ने जानकारी शेयर की है।
प्रियदर्शन ने खुलासा किया है कि उनकी बेटी कल्याणी बॉलीवुड की फिल्मों में डेब्यू करेंगी। ये अलग बात है कि प्रियदर्शन अपनी फिल्मों के जरिए कल्याणी को लॉन्च नहीं करेंगे। उन्होंने कहा, वह एक स्पष्ट और नेतृत्व करने वाली लड़की है, जो जानती है कि उसे क्या चाहिए और क्या नहीं। वह निश्चित रूप से यह नहीं चाहती कि मैं उसे बॉलीवुड में लॉन्च करूं।
प्रियदर्शन ने आगे बातचीत करते हुए कहा, जब कल्याणी ने अभिनेत्री बनने का फैसला किया था, तो उसके लिए केवल एक ही शर्त थी कि उन्हें उनके पिता द्वारा लॉन्च नहीं किया जाएगा। उन्होंने साउथ फिल्मों में अपनी बेटी कल्याणी की एक्टिंग डेब्यू को लेकर भी अनुभव साझा किया है। उनका मानना है कि वह चाहते तो साउथ इंडस्ट्री में कल्याणी को लॉन्च करने के लिए दर्जनों फिल्में बना सकते थे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।
प्रियदर्शन ने कहा कि साउथ फिल्मों में कल्याणी ने तेलुगु फिल्म हेलो से डेब्यू किया था। इस फिल्म का निर्माण साउथ स्टार नागार्जुन ने किया था। नागार्जुन के बेटे अखिल अक्किनेनी इस फिल्म में नजर आए थे। प्रियदर्शन ने साफ तौर पर कहा कि साउथ फिल्मों में डेब्यू की तरह ही वह कल्याणी की बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर कोई हस्तक्षेप नहीं करेंगे। किसी और फिल्ममेकर के द्वारा कल्याणी को लॉन्च किया जा सकता है।
हेरा फेरी जैसी मशहूर कॉमेडी फिल्म का निर्देशन प्रियदर्शन ने ही किया है। हाल में आई फिल्म हंगामा 2 को लेकर वह सुर्खियों में थे। इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी और परेश रावल अहम भूमिकाओं में नजर आए थे। उन्होंने भूल भुलैया, बिल्लू और दे दना दन जैसी चर्चित फिल्मों का निर्देशन किया है। इसके अलावा उन्हें हलचल, ढोल, भागम-भाग और विरासत जैसी फिल्मों के लिए दर्शक याद करते हैं।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button