कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

थाना पुलिस ने गस्त कर लोगों को सुरक्षा का अहसास दिलाया

बरौर थाना पुलिस ने कानून व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त बनाए रखने के उद्देश्य हेतु शुक्रवार शाम कस्बा गस्त कर लोगों को सुरक्षा का अहसास दिलाया।

ब्रजेंद्र तिवारी, पुखरायां। बरौर थाना पुलिस ने कानून व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त बनाए रखने के उद्देश्य हेतु शुक्रवार शाम कस्बा गस्त कर लोगों को सुरक्षा का अहसास दिलाया।इस दौरान रास्ते से गुजरने वाले दोपहिया तथा चार पहिया वाहनों की जांच पड़ताल की गई तथा उपद्रवियों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही किए जाने की बात कही गई।

शुक्रवार की शाम एस आई राजेश कुमार ने कस्बे में शांति व्यवस्था बनाए रखने के उद्देश्य से हमराहियों संग पैदल गस्त कर लोगों को सुरक्षा का अहसास कराया।इस दौरान उन्होंने रास्ते से गुजरने वाले संदिग्धों से पूंछताछ कर उन्हे कड़ी हिदायत दी तथा दोपहिया व चार पहिया वाहनों को रोककर वाहन स्वामियों से उनके कागजात जांचे तथा बगैर हेलमेट पहने वाहन चालकों को भी कड़ी हिदायत दी।वहीं उन्होंने सड़क किनारे खड़े वाहन स्वामियों को भी कड़ी फटकार लगाते हुए उन्हे अपने वाहनों को सड़क से दूर एक तरफ खड़ा करने के लिए कहा ताकि चौराहे पर जाम की समस्या उत्पन्न न हो सके।

इस अवसर पर मौजूद लोगों से उन्होंने कहा कि कस्बे में कानून व्यवस्था कायम रखने में पुलिस का सहयोग करें।इस दौरान अगर कोई भी व्यक्ति माहौल बिगाड़ने का प्रयास करता है तो इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दें ताकि उसके विरुद्ध त्वरित कार्यवाही की जा सके।कस्बे में अशांति उत्पन्न करने वालों को कतई बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।पुलिस उनसे सख्ती से निबटेगी।इस मौके पर एस आई अनिलेश कुमार सहित पुलिसकर्मी भी मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button