उत्तरप्रदेश

बरेली: पंचायत चुनाव में रंजिश की वजह से ग्राम प्रधान का कत्ल

यूपी के बरेली जिले में ग्राम प्रधान की बेरहमी से हत्या कर दी गई. ग्राम प्रधान के घर पर रंजिश के चलते गांव के ही दबंगों ने हमला कर दिया. दबंग प्रधान को अपने साथ जंगल ले गए और बेरहमी से उनका कत्ल कर दिया. 

बेरहमी से किया कत्ल 
मामला भोजीपुरा थाना क्षेत्र के बिबियापुर का है, जहां बीती रात ग्राम प्रधान के घर पर रंजिश के चलते गांव के ही दबंगों ने हमला कर दिया. दबंगों ने जमकर उत्पात मचाया और प्रधान नरेंद्र को अपने साथ जंगल ले गए और वहां बेरहमी से उनकी हत्या कर दी. परिजनों ने पुलिस को सूचना दी तो मौके पर पहुची पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है.

चुनाव ना लड़ने का बना रहे थे दबाव 
मृतक के परिजनों का कहना है कि नरेंद्र साल 2000 से लगातार प्रधान रहे हैं जिस वजह से गांव के ही दूसरे पक्ष के लोग उनपर इस बार चुनाव नहीं लड़ने का दबाव बना रहे थे. लेकिन, नरेंद्र ने दूसरे पक्ष के लोगों की बात नहीं मानी और जिस वजह से दबंगों ने उनकी हत्या कर दी.

आरोपियों की तलाश शुरू 
वहीं, घटना की सूचना पर पहुंचे एसपी सिटी रविन्द्र कुमार ने बताया कि नरेंद्र की धारदार हथियार से हत्या की गई है. जबकि, उनके परिवार के कई लोगों पर जनलेवा हमला किया गया है. मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाना शुरू कर दिया है. मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button