कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

नाले में संदिग्ध परिस्थितियों में अधेड़ का शव मिलने से फैली सनसनी, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

भोगनीपुर कोतवाली के मूसानगर थानांतर्गत सेंगुर नदी के पास एक नाले में रविवार सुबह एक अधेड़ का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से आसपास के लोगों में सनसनी फैल गई।

Story Highlights
  • सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक , क्षेत्राधिकारी व थाना पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू की।

पुखरायां। भोगनीपुर कोतवाली के मूसानगर थानांतर्गत सेंगुर नदी के पास एक नाले में रविवार सुबह एक अधेड़ का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से आसपास के लोगों में सनसनी फैल गई।

सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक , क्षेत्राधिकारी व थाना पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू की। वहीं फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य संकलन किए।तत्पश्चात थाना पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।मामले में मृतक के भाई ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध हत्या करने तथा हत्या करने के पश्चात साक्ष्य मिटाने की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई है।थाना प्रभारी ने मामले की गंभीरता से जांच करने तथा जल्द ही घटना का खुलासा किए जाने की बात कही है।प्राप्त जानकारी के अनुसार मूसानगर थानांतर्गत चतुरीपुर निवासी देवकुमार निषाद पुत्र लालाराम उम्र करीब 38 वर्ष शराब का लती था।

बीते शनिवार की शाम वह किसी को बिना बताए घर से निकला था।जब देर रात्रि वह घर वापस नहीं आया तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की।रविवार की सुबह गांव से कुछ दूरी पर सेंगुर नदी के किनारे एक नाले में उसका संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से आस पड़ोस के लोगों में सनसनी फ़ैल गई तथा सूचना परिजनों को दी गई।घटना की सूचना मिलने पर घर में कोहराम मच गया तथा मृतक के भाई नारेंद्र द्वारा घटना की सूचना थाना पुलिस को दी गई।सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक राजेश पांडेय,क्षेत्राधिकारी रविकांत गौड़ तथा थाना प्रभारी अनिल कुमार ने पुलिस फोर्स के साथ घटना स्थल पहुंचकर शव को कब्जे में लिया तथा बारीकी से जांच पड़ताल शुरू की।सूचना मिलने पर फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्य संकलन किए।तत्पश्चात थाना पुलिस द्वारा शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

वहीं घटना के संबंध में परिजनों ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध हत्या करने तथा हत्या करने के पश्चात साक्ष्य मिटाने जैसी संगीन धाराओं में थाने में मामला पंजीकृत कराया है।पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर गंभीरता से जांच शुरू की है।थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि मृतक के भाई नारेंद्र कुमार द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर अज्ञात के विरुद्ध संगीन धाराओं में मामला पंजीकृत कर लिया गया है।घटना की छानबीन की जा रही है।जल्द की खुलासा कर लिया जाएगा।वहीं अपर पुलिस अधीक्षक राजेश पांडेय ने बताया कि पुलिस गंभीरतापूर्वक मामले की जांच में जुट गई है।जल्द की खुलासा किया जायेगा।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button