Clickadu
अपना देशउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

इटावा में चार पुलिस कर्मियों को चकमा देकर फरार हुआ बंदी, पेशी के लिए ले जा रहे थे झांसी, फोन भी छीन ले गया

चार पुलिस जवानों की अभिरक्षा में पेशी के लिए जेल से झांसी ले जाया जा रहा शातिर बंदी जेल से चंद कदमों की दूरी पर रेलवे स्टेशन बजरिया में बीते शुक्रवार की रात दीवान को झटका देकर उसका मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गया।

इटावा, अमन यात्रा ब्यूरो चार पुलिस जवानों की अभिरक्षा में पेशी के लिए जेल से झांसी ले जाया जा रहा शातिर बंदी जेल से चंद कदमों की दूरी पर रेलवे स्टेशन बजरिया में बीते शुक्रवार की रात दीवान को झटका देकर उसका मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गया। शुरू में तो चारों ने उसकी खोजबीन की जब नहीं मिला तब उच्चाधिकारियों को अवगत कराया। जिस पर चारों ओर नाकाबंदी करके उसकी तलाश शुरू की गई लेकिन शनिवार की शाम तक कोई सफलता नहीं मिली।

जिला कारागार में बीते अगस्त माह से बंद करीब 23 वर्षीय सौरभ सक्सेना पुत्र सुरेश सक्सेना सिकंदरा-कानपुर देहात, हाल पता गोविंद नगर औरैया को शनिवार को झांसी न्यायालय में पेशी पर ले जाने के लिए औरैया पुलिस लाइन से दीवान अतर सिंह, अपने समकक्ष बृजेश यादव प्रथम, बृजेश यादव द्वितीय तथा संजीव कुमार के साथ बीते शुक्रवार को देर शाम सात बजे जेल से अपनी अभिरक्षा में ले आए। करीब आधा घंटा बाद जब यह लोग स्टेशन की ओर गए तो रास्ते में स्टेशन बजरिया से सौरभ फरार हो गया।

 

दीवान अतर सिंह का कहना है कि जेल में लिखापढ़ी के बाद करीब रात करीब आठ बजे बजरिया में पहुंचे तो सौरभ ने लघुशंका करने का कहा, मना किया तो झपट्टा मारकर मोबाइल फोन छीनकर भाग गया। हम चारों लोगों ने उसका पीछा किया लेकिन अंधेरा होने से वह गायब हो गया। काफी देर तक उसकी तलाश की हाथ नहीं आने पर उच्चाधिकारियों को सूचना दी।

 

थाना प्रभारी सिविल लाइन सुधीर कुमार ने बताया कि अतर सिंह द्वारा दी गई तहरीर के अनुरूप सौरभ के खिलाफ अभियोग दर्ज कर लिया गया है। औरैया पुलिस को भी अवगत कराया गया है। इससे संयुक्त अभियान चलाकर उसकी तलाश में चार टीमें लगातार दविशें दे रही हैं। क्राइम ब्रांच अलग से अभियान चला रही । जल्द ही वह पुलिस की गिरफ्त में होगा।

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button