Clickadu
अपना देशउत्तरप्रदेशकानपुरफ्रेश न्यूज

फेसबुक पर युवती से दोस्ती करना युवक को पड़ा महंगा, अश्लील वीडियो बनाकर बोली- पैसे भेजो नहीं तो कर दूंगी वायरल

नजीराबाद थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक को फेसबुक पर युवती की दोस्ती का प्रस्ताव मंजूर करना महंगा पड़ा।

कानपुर, अमन यात्रा ब्यूरो नजीराबाद थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक को फेसबुक पर युवती की दोस्ती का प्रस्ताव मंजूर करना महंगा पड़ा। चैटिंग के बाद युवती ने वीडियोकाल करके युवक का अश्लील वीडियो बना लिया। अब उसे मैसेज भेजकर रुपयों की मांग कर रही है। रुपये न देने पर वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी दे रही है। पीड़ित ने नजीराबाद थाने में प्रार्थना पत्र दिया है।

कौशलपुरी निवासी कुशाग्र एक स्टोर में काम करता है। कुशाग्र ने बताया कि पांच दिन पहले फेसबुक पर एक युवती की रिक्वेस्ट आयी थी। जिसे उसे मंजूर किया था। दो दिन चैटिंग के बाद युवती ने उससे वीडियो काल पर बात करने की बात कहते हुए तीन मिनट बाद ही उसने वीडियो काल कर दी। वीडियो काल पर देर रात तक बातचीत की।

 

बातचीत करते हुए उसने अश्लीलता शुरू कर दी। इस दौरान उसने स्क्रीन रिकार्डिंग करने के साथ ही वीडियो से कई स्क्रीन शाट खींच लिए। अगले दिन उसने आठ हजार रुपये भेजने का मैसेज किया। जिस पर कुशाग्र ने इतने रुपये न होने की बात कहते हुए असमर्थतता जताई।

 

जिस पर आरोपित युवती ने वीडियो और फोटो वायरल करके उसे धमकियां देनी शुरू कर दी। इस पर भी बात नहीं बनी तो सीबीआइ इंस्पेक्टर बनकर एक अन्य ने फोन करके कार्रवाई का दबाव डालते हुए रुपये भेजकर समझौता करने का दबाव बनाया। मामला बढ़ता देखकर पीड़ित ने नजीराबाद थाने पहुंचकर मामले की जानकारी दी। थाना प्रभारी हर प्रसाद अहिरवार ने बताया कि युवक की शिकायत पर मामले की जांच की जा रही है। जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button