Clickadu
Uncategorized

पुखरायां मर्डर :  हत्यारोपित की झोपड़ी के बाहर सुरक्षा को पुलिस बल तैनात

पुखरायां में हत्यारोपित घनश्याम पाल की झोपड़ी के बाहर एहतियातन पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। क्षेत्र में आक्रोश को देखते हुए की कानून व्यवस्था न बिगड़े, इसके तहत यह फैसला किया गया है।

पुखरायां,अमन यात्रा :  पुखरायां में हत्यारोपित घनश्याम पाल की झोपड़ी के बाहर एहतियातन पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। क्षेत्र में आक्रोश को देखते हुए की कानून व्यवस्था न बिगड़े, इसके तहत यह फैसला किया गया है।

हत्या के बाद बाद आरोपितों के गिरफ्तारी की मांग को लेकर चौकी व थाने में हंगामा किया गया था। पुलिस गई थी तो झोपड़ी में ताला लगा था। सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस ने शनिवार रात से ही आरोपित घनश्याम की ताला बंद पड़ी विवादित झोपड़ी के बाहर सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस बल तैनात कर दिया था। रविवार को भी पूरे दिन पुलिस बल तैनात रहा। भोगनीपुर कोतवाल राजेश कुमार सिंह ने बताया कि समर्थकों के आक्रोश के चलते पुलिस बल तैनात किया गया है, जिससे कोई अनहोनी घटना न हो सके।

विज्ञापन

पुखरायां कस्बा में मेनरोड के किनारे कीमती भूमि पर अतिक्रमण कर बनाई गई झोपड़ी को हटवाने का प्रयास करने के मामले में भाजयुमो के पूर्व उपाध्यक्ष की हत्या के बाद आरोपित खुद ही चौकी जाकर शिकायत करने पहुंच गया था। इससे मामले में किसी साजिश की आशंका जताई जा रही है। सघन क्षेत्र विकास समिति के भवन के सामने सरकारी भूमि पर अतिक्रमण कर आरोपित घनश्याम के पिता हरिप्रसाद ने करीब 15 वर्ष पूर्व झोपड़ी बना ली थी। सघन क्षेत्र विकास समिति के प्रबंधकों ने करीब पांच वर्ष पूर्व स्व. हरीप्रसाद के विरुद्ध न्यायालय में मुकदमा दाखिल किया था, जिसमें स्व. हरीप्रसाद के विरुद्ध न्यायालय से आदेश हो गया था।

विज्ञापन

स्व. हरीप्रसाद ने कुछ दिन बाद अतिक्रमण हटाने का बहाना बनाकर मोहलत ली थी। करीब दो पूर्व स्व. हरिप्रसाद की मौत होने के बाद उसका पुत्र घनश्याम अपने परिवार समेत झोपड़ी में आकर रहने लगा था। समिति के पदाधिकारियों ने जब घनश्याम से अतिक्रमण हटाने के लिए कहा तो वह झगड़े पर आमादा था। शनिवार को शाम घनश्याम झोपड़ी के पीछे खाली पड़ी भूमि पर टट्टर लगाकर अतिक्रमण बढ़ा रहा था। उसने अमरेश की हत्या कर दी और स्वयं परिवार के साथ प्रार्थना पत्र लेकर पुलिस चौकी पुखरायां में शिकायत दर्ज कराने पहुंच गया कि उसके साथ मारपीट की गई। इतने शातिराना तरीके से मामले से घटना के पीछे किसी अन्य व्यक्ति के भी शामिल होने की आशंका प्रतीत हो रही है। सीओ प्रभात कुमार ने बताया कि हत्याकांड में घनश्याम के परिवार के अतिरिक्त किसी अन्य व्यक्तियों के शामिल होने के मामले में भी जांच कराई जाएगी। विवेचना के दौरान आए तथ्यों के हिसाब से कार्रवाई होगी।

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button