Clickadu
Uncategorized

शिकायत के बाद नाले पर अवैध निर्माण रुका

कस्बे के वंश नाला में बिना नक्शा स्वीकृत किए हुए हो रहे अवैध निर्माण को रोकने की मोहल्ला वासियों ने उपजिलाधिकारी को ज्ञापन सौंप अवैध निर्माण रोकने की मांग की थी।

मौदहा(हमीरपुर)– कस्बे के वंश नाला में बिना नक्शा स्वीकृत किए हुए हो रहे अवैध निर्माण को रोकने की मोहल्ला वासियों ने उपजिलाधिकारी को ज्ञापन सौंप अवैध निर्माण रोकने की मांग की थी।

अवगत हो कि कस्बे के गांधी विद्यालय मार्ग से निकलने वाले वंश नाला पर लगातार हो रहे अवैध कब्जे से परेशान मोहल्ला वासियों ने उप जिलाधिकारी मौदहा को ज्ञापन देते हुए मांग की थी कि मोहल्ले के ही श्यामलाल जो टेंट हाउस का व्यापार करते हैं उनके द्वारा वंश नाले में अवैध पुलिया का निर्माण करा कर नाले को पाटा जा रहा है.

 

जिससे नाले से निकलने वाला पानी प्रभावित होगा। मोहल्ला के राजेंद्र प्रसाद द्विवेदी, कामता प्रसाद निगम, रामअवतार गुप्ता, अरविंद द्विवेदी, मैदान मोहन गुप्ता सहित दर्जन भर लोगों ने बताया कि नगर पालिका द्वारा बिना नक्शा पास करवाए श्यामलाल नाले में अतिक्रमण कर रहा है.

 

जिसे रोकने के लिए मोहल्ला वासियों ने  आयुक्त, जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र भेज अतिक्रमण रोकने की मांग की थी तो वहीं नगर पालिका अधिशासी अधिकारी  सुशील दोहरे ने बताया कि शिकायती पत्र के बाद उक्त नाले पर हो रहे अवैध निर्माण कार्य को बंद करवा दिया गया है।

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button