Clickadu
मनोरंजनलाइफस्टाइल

अभिनेता संजय श्रीवास्तव से वरिष्ठ भाजपा नेता एवं जिला एथलेटिक्स संघ के अध्यक्ष ने की मुलकात

वॉलीवुड के जाने माने युवा चरित्र अभिनेता संजय श्रीवास्तव से वरिष्ठ भाजपा नेता एवं जिला एथलेटिक्स संघ के अध्यक्ष शानउल्ला खान के प्रतिष्ठान स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स में भेंट की । उल्लेखनीय है की शहडोल की माटी के सपूत संजय कई फिल्मों में बतौर चरित्र अभिनेता काम कर चुके हैं.

Story Highlights
  • फिल्म शमशेरा आगामी 22 जुलाई को रिलीज होगी। उन्होंने शहडोल संभाग की जनता से मिल रहे स्नेह और उत्साहवर्धन की प्रशंसा करते हुए उनके प्रति आभार व्यक्त किया।

मुंबई / शहडोल : वॉलीवुड के जाने माने युवा चरित्र अभिनेता संजय श्रीवास्तव से वरिष्ठ भाजपा नेता एवं जिला एथलेटिक्स संघ के अध्यक्ष शानउल्ला खान के प्रतिष्ठान स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स में भेंट की । उल्लेखनीय है की शहडोल की माटी के सपूत संजय कई फिल्मों में बतौर चरित्र अभिनेता काम कर चुके हैं. जिसे दर्शकों नें दिल से सराहा है। मुलाकात के दौरान उन्होंने बताया कि बहुत जल्द वे फिल्म “शमशेरा” में नजर आयेंगे जिसमे रणबीर कपूर, संजय दत्त, रोनित राय एवं वाणी कपूर जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ उन्हें काम करने का अवसर मिला है।

ये भी पढ़े – दूल्हे ने निकाला ऐसा नायाब तरीका, दुल्हन भी बोली जियो मेरे शेर, पढ़े दास्तान    

फिल्म में अपने रोल के सम्बन्ध में उन्होंने बताया कि रणबीर कपूर का एक ग्रुप है जो खमेरा ग्रुप के नाम से फेमस है जिसमे 6 पुरुष एवं 6 महिला सदस्य रहते है जिनमे वे भी शामिल हैं। फिल्म शमशेरा आगामी 22 जुलाई को रिलीज होगी। उन्होंने शहडोल संभाग की जनता से मिल रहे स्नेह और उत्साहवर्धन की प्रशंसा करते हुए उनके प्रति आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष अनिल कुमार गुप्ता,वरिष्ठ भाजपा नेता कैलाश तिवारी, नगरपालिका परिषद् शहडोल के सभापति महेश भागदेव, वरिष्ठ भाजपा नेता शान उल्ला खान भी मौजूद रहे।

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button