मनोरंजन

सफेद बैकलेस टॉप में डांस करती नजर आईं निया शर्मा

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस निया शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपना नया डांसिंग वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह अपनी दिलकश अदाओं से भरे डांस को दिखा रही हैं. इस वीडियो में उनका ग्लैमरस लुक भी देखने को मिल रहा है.

निया शर्मा बहुत ही आत्मविश्वास के साथ ये सब करती हैं. निया ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उन्होंने सफेद रंग का बैकलेस टॉप पहना हुआ और इसकी मैचिंग की जींस पहनी हुई है. इसमें वह अपनी दिलकश अदाओं से भरे डांस को दिखा फैंस को अपना दीवाना बना रही हैं. इस वीडियो में उनके डांस को काफी पसंद किया जा रहा है. निया शर्मा के इस वीडियो को लगभग दो लाख लाइक्स मिल चुके हैं.

निया का दिलकश अदाओं से भरा डांस

निया ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,”ये चाहे काला हो या सफेद! दोनों की बीच कोई नहीं है.” इस वीडियो में निया बहुत ग्लैमरस लग रही हैं. उनके बाल खुले हुए हैं और उन्होंने गले में क्रिश्चियन लॉकेट पहना हुआ है. इस वीडियो के बैकग्राउंड में म्यूजिक बज रहा है और निया अपने कमरिया हिला रही हैं.

यहां देखिए निया शर्मा का लेटेस्ट डांस

सड़क पर स्ट्रीट डांस का वीडियो वायरल 

पिछले हफ्ते में भी निया ने अपने एक डांस का वीडियो शेयर किया था. ये वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हो गया था. इसमें वह मुंबई की एक सुनसान सड़क पर स्ट्रीट डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में उनकी दोस्त श्वेता शारदा भी हैं. निया ने इसे शेयर करते हुए लिखा था,”निया ने लिखा, “सिर्फ 5 मिनट में बनाया गया वीडियो.”

यहां देखिए निया शर्मा का वायरल डांस वीडियो-

वेब सीरीज ‘जमाई 2.0’ में निया

बात करें वर्कफ्रंट की तो निया अपनी वेब सीरीज ‘जमाई 2.0’ को लेकर चर्चा में है. इस वेब सीरीज में वह लीड रोल निभा रही हैं और उनके साथ लीड रोल में एक्टर रवि दुबे हैं. इस सीरीज में उन्होंने कई इंटिमेट सीन भी दिए हैं.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button