Clickadu
कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

बैंकर्स स्वनिधी योजना में लंबित मामलों को शीघ्र करें निस्तारण:  सीडीओ सौम्या

मुख्य विकास अधिकारी सौम्या पांडेय ने विकास भवन कक्ष मे पटरी दुकानदारों के लिए शुरू की गई प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना के संचालन और ऋण वितरण में गति लाने के लिए जनपद स्तरीय बैकर्स सहित संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक की गई।

Story Highlights
  • सीडीओ सौम्या ने जनपद स्तरीय बैंकर्स के साथ प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना के संचालन और ऋण वितरण में गति लाने के सम्बन्ध में की समीक्षा,दिए निर्देश
 कानपुर देहात,अमन यात्रा :  मुख्य विकास अधिकारी सौम्या पांडेय ने विकास भवन कक्ष मे पटरी दुकानदारों के लिए शुरू की गई प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना के संचालन और ऋण वितरण में गति लाने के लिए जनपद स्तरीय बैकर्स सहित संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक की गई।
मुख्य विकास अधिकारी ने कहा कि भारत सरकार द्वारा प्रधानमंत्री स्ट्रीट वेंडर्स आत्मनिर्भर ( पीएम स्वनिधि) योजना संचालित है। नगर निकाय द्वारा लाभार्थियों के आवेदन प्राप्त कर एवं उन्हें सहयोग प्रदान करते हुए बैंकों के माध्यम से ऋण वितरित कराने का कार्य निरंतर किया जाये। उन्होंने सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश दिये कि, बैंकों से समन्वय कर आवंटित लक्ष्य की शत-प्रतिशत प्राप्ति कराना सुनिश्चित करेंगे। उन्होंने बैंक के अधिकारियों से कहा कि इस योजना में किसी भी प्रकार की लापरवाही क्षमा नहीं की जाएगी जितने मामले लंबित है उन्हें तत्काल निस्तारण कराएं। इस मौके पर परियोजना अधिकारी डूडा हर्ष अरविंद सहित बैकर्स, एलडीएम आदि उपस्थित रहे।
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button