औरैयाउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

अधेड़ का अज्ञात शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी, पुलिस शिनाख्त में जुटी

थाना क्षेत्र के दिबियापुर मार्ग पर महाराजपुर बहादुरपुर व दयालनगर गांव के बीच मे पुलिया के नीचे एक आज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा मिला। खेतो पर जा रही शगुना देवी महिला ने देखा, तो महिला ने गाँव मे जाकर अन्य लोगो को बताया कि कोई आदमी शराब पिए पुलिया के नीचे पड़ा है।

Story Highlights
  • एसपी ने घटना का अनावरण के लिए चार टीमें गठित की

विकास सक्सेना, फफूंँद,औरैया।  थाना क्षेत्र के दिबियापुर मार्ग पर महाराजपुर बहादुरपुर व दयालनगर गांव के बीच मे पुलिया के नीचे एक आज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा मिला। खेतो पर जा रही शगुना देवी महिला ने देखा, तो महिला ने गाँव मे जाकर अन्य लोगो को बताया कि कोई आदमी शराब पिए पुलिया के नीचे पड़ा है। देखते ही देखते घटना स्थल पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई।तथा ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। घटना स्थल पर थानाध्यक्ष विनोद कुमार पहुंचे उन्होंने उच्चाधिकारियों को जानकारी दी।

विज्ञापन

घटना स्थल पर पुलिस अधीक्षक चारु निगम, अपर पुलिस अधीक्षक दिग्म्बर कुशवाहा, सीओ भरत पासवान फोरेंसिक टीम के साथ पहुंचें, जिन्होंने महिला किसान शगुना देवी से पूंछा और फोरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल करने के बाद शव की तलाशी ली। जिसमे एक बीड़ी का बंडल, एक माचिस, एक चाबी, एक केशर मसाला की पुड़िया व 300/रुपए मिले तथा सीधे हाथ मे जय पाल नाम गुदा हुआ था। तथा सिर, गर्दन व मुह को कुत्तों ने नोच लिया था। जिसकी वजह से उसकी पहचान कर पाना मुश्किल हो रहा था। पुलिस ने शव को शिनाख्त के लिए मॉर्चरी में भेज दिया है। तथा शिनाख्त के लिए कोशिश मे पुलिस लग गई है। वहीं एस पी चारु निगम ने बताया कि घटना को लेकर चार टीमें गठित कर दी गई है। जिससे जल्द से जल्द घटना का अनावरण किया जाएगा।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button