कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

अज्ञात चोरों ने सेवा निवृत्त दरोगा सहित चार घरों में धावा बोल दो लाख रूपये नगदी सहित सोने चांदी के आभूषण किए पार

गजनेर थाना क्षेत्र के कठेठी गाँव में बीती रात अज्ञात चोरों ने सेवा निवृत्त दरोगा सहित चार घरों में धावा बोल दो लाख रूपये नगदी सहित सोने चांदी के आभूषण पार कर दिया जब कि एक घर में घर के पीछे से सेंध काटी बांकी घरों में छत पर चढ कर घरों में प्रवेश करने की बात सामने आ रही है।

अमन यात्रा, सरवनखेड़ा। गजनेर थाना क्षेत्र के कठेठी गाँव में बीती रात अज्ञात चोरों ने सेवा निवृत्त दरोगा सहित चार घरों में धावा बोल दो लाख रूपये नगदी सहित सोने चांदी के आभूषण पार कर दिया जब कि एक घर में घर के पीछे से सेंध काटी बांकी घरों में छत पर चढ कर घरों में प्रवेश करने की बात सामने आ रही है। वहीं सूचना पर पहुचीं गजनेर पुलिस के साथ ही डाग स्क्वाड व फोरेंसिक टीम ने पहुंच कर साक्ष्य एकत्र किए। जब कि खोजी डाग कुछ दूर जा कर वापस लौट आया और कोई सुराग नही लगा पाया।

  ये भी पढ़े-  3.74 लाख रसोइयों को मिलेगी आयुष्मान की छतरी, मिलेगी कैशलेस इलाज की सुविधा 

गजनेर थाना क्षेत्र के कठेठी गाँव में बीती रात अज्ञात चोरों ने रिटायर्ड दरोगा दिनेश सिंह उर्फ भुरान के मकान में छत के सहारे चढ कर अंदर प्रवेश कर गए जहां ग्रह स्वामी घर के बाहर बरामदे के नीचे सोए थे जब कि उनकी पत्नी घर के अंदर सोई थीं जहां चोरों ने कमरे का कुंडा खोल कर कमरे में रखी अलमारी मे रखे सोने चांदी के आभूषण जो कि कई लाख रूपये कीमत बताई जाती है। वहीं अलमारी के बगल में एक बैग में रखे नगद २ लाख रूपये जो कि मकान मे निर्माण कार्य चलने के कारण बैंक से निकाल कर लाए थे। इसी के साथ ही बर्तन व अन्य काफी सामान पार कर दिया है। इसी तरह से पडोसी दिलीप सिंह के घर में प्रवेश कर बक्से का सामान निकाला जो नीचे पडा था पर बताया गया कि उनके यहा से कुछ गया नही है।

ये भी पढ़े-      इच्छुक खिलाड़ी जिला स्तरीय ट्रायल्स कुश्ती प्रतियोगिता हेतु करें संपर्क 

इसी तरह से बीएसएफ जवान जयकरन सिंह के घर पर ताला लगा रहता है वह बाहर मध्य प्रदेश मे तैनात होने के कारण वहीं रहते हैं उनके घर के पीछे से सेंध काट कर अंदर जाना चाहा पर उसी सामने भारी वजन बक्सा रखा होने के कारण घर के अंदर नही जा सके। वहीं विनोद सिंह पुत्र स्व० राजकुमार सिंह के घर चोरों ने छत के सहारे चढ़ कर कई कमरों में रखा सामान नकदी व जेवरात पार कर दिया।जब कि सभी पीडित सुबह जब जगे तो पता चला कि बाहर से कुंडी बंद है और सामान बिखरा पड़ा है। जब कि बिनोद सिंह के घर पर उनकी मां रहती है जो कि बुजुर्ग है और बताया कि करीब ४ बजे जगी तो बाहर जाने का दरवाजा खोलना चाहा पर बाहर से बंद होने के कारण लगा कि गाँव का कोई बंद कर गया है। पर जब घर में कमरे की ओर देखा लाइट जल रही थी। तब एहसास हुआ कि लाइट तो बंद कर दिया था कमरे में देखा तो सामान बिखरा पड़ा था और सामान चोरी हो गया था। तब उन्होंने चोरी हो की सूचना शोर मचा कर दी तो पडोसियों ने दरवाजा खोला तो सभी ने अपना घर देखा तब तक सुबह के पांच बज चुके थे।

 ये भी पढ़े-     मजबूत बूथ संरचना से भाजपा बड़े लक्ष्यों को प्राप्त कर आगे बढ़ती है – मानवेंद्र सिंह 

हला कि सूचना पर पहुंची गजनेर पुलिस ने मौके पर जांच पडताल की और चोरी की बडी घटना होने के कारण खोजी डाग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम को सूचना दी और घटना पर पहुंच फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्र किए वहीं खोजी डाग कुछ दूर तक गया और वापस लौट आया जिससे कोई खास सुराग हांथ नहीं लगा है। वहीं एक ही रात में चार घरों में वारदात होने से गांव में दंहसत का महौल बना है। ग्रमीणों ने बताया कि २० वर्ष बाद इस गांव में चोरी की इतनी बड़ी वारदात हुई है। इस संबंध में गजनेर थाना प्रभारी संजेश कुमार ने बताया कि तहरीर मिली है रिपोर्ट दर्ज कर कारवाई की जा रही है।

 

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button