जालौनउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

शादी में कम देहज मिलने पर ससुराल के लोगों ने विवाहिता को घर से निकाला

शादी में कम देहज मिलने का ताना मारकर ससुराल के लोग विवाहिता को शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित करते हैं। रविवार की सुबह विवाहिता को मारपीट कर घर से निकाल दिया। पीड़िता ने मामले की तहरीर कोतवाली में दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जालौन(उरई)। शादी में कम देहज मिलने का ताना मारकर ससुराल के लोग विवाहिता को शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित करते हैं। रविवार की सुबह विवाहिता को मारपीट कर घर से निकाल दिया। पीड़िता ने मामले की तहरीर कोतवाली में दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कुठौंदा बुजुर्ग निवासी रोशनी पत्नी अभिकुमार ने पुलिस को बताया कि गोहन थाना क्षेत्र के ग्राम पड़कुला निवासी पिता ने लगभग 4 वर्ष पूर्व कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कुठौंदा बुजुर्ग निवासी हरगोविंद के पुत्र अभिकुमार के साथ अपनी हैसियत के अनुसार दान दहेज देकर की थी। शादी के कुछ समय बाद ससुर हरगोविंद, जेठ भूरे आदि शादी में कम दहेज मिलने की बात कहते हुए उसे शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने लगे। वह समय के साथ सब ठीक होने की बात सोचकर उनकी प्रताड़ना को सहती रही। इस दौरान पिता ने कई बार ससुरालियों को समझाने की कोशिश की। लेकिन उनके स्वभाव में परिवर्तन नहीं आया। पीड़िता का आरोप है कि रविवार की सुबह सास, ससुर, जेठ व जेठानी अचानक उसके पास आए और गाली, गलौज करते हुए उसके साथ मारपीट करने लगे। वह उसे जान से मारना चाहते थे लेकिन किसी तरह वह बचकर वहां से निकल आई और भाई आशीष को मोबाइल पर सूचना दी। वहीं, ससुरालियों ने पुलिस में शिकायत करने पर उसे झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी है। पीड़िता ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button