कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

800 ग्राम गांजा सहित एक गिरफ्तार

पुलिस इन दिनों अपराधियों के विरुद्ध ताबड़तोड़ कार्रवाई करती नजर आ रही। बता दे जिले के पुलिस कप्तान बीबीजीटीएस मूर्ति के निर्देशन में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जेल की सलाखों के पीछे भेजने का काम कर रही।

राहुल कुमार , कानपुर देहात। पुलिस इन दिनों अपराधियों के विरुद्ध ताबड़तोड़ कार्रवाई करती नजर आ रही। बता दे जिले के पुलिस कप्तान बीबीजीटीएस मूर्ति के निर्देशन में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जेल की सलाखों के पीछे भेजने का काम कर रही।जिससे अपराधी अपराध करने में असफल नजर आ रहे हैं।

गुरुवार को मंगलपुर पुलिस ने मुखबिर की सूचना मिली कि एक व्यक्ति के पास गांजा है वहीं मंगलपुर थाना प्रभारी ने देर न करते हुए तत्काल मौके पर अपनी टीम सहित फूंसह कर गांजा बेचने वाले को पकड़ लिया। जानकारी के मुताबिक बहबलपुर से हरपुरा जाने वाले मार्ग पर स्थित बंजारा डेरा निवासी एक व्यक्ति को 800 ग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़े-  16 अगस्त को चलेगा राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ का सदस्यता अभियान

पकड़े गए अभियुक्त से पुलिस ने पूछताछ की तो उसने अपना नाम नरेश सिंह नायक पुत्र केवल सिंह नायक उम्र करीब 50 वर्ष निवासी बंजारा डेरा बहबलपुर थाना मंगलपुर जनपद कानपुर देहात बताया। मंगलपुर थाना प्रभारी निरीक्षक शिवनारायन सिंह ने बताया मुखबिर द्वारा लगातार सूचना मिल रही थी नरेश सिंह नायक गांजा तस्करी का अवैध धंधा कर रहे हैं। गांजा तस्कर को गिरफ्तार करते हुए आरोपी के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया आरोपी को जेल भेजा गया।

Print Friendly, PDF & Email
Pranshu Gupta
Author: Pranshu Gupta

Related Articles

AD
Back to top button