उत्तरप्रदेशऔरैयाफ्रेश न्यूज

सपा जिला कार्यालय पर महिला सभा की मासिक बैठक आयोजित

आज शनिवार 9 दिसंबर 2023 को समाजवादी पार्टी कार्यालय ककोर पर महिला सभा की मासिक बैठक आयोजित हुई, जिसकी अध्यक्षता संगठन की जिला अध्यक्ष रश्मि यादव ने की। इस बैठक का मुख्य उद्देश्य आगामी लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए महिलाओं की उचित भागीदारी कैसे संभव हो इस पर चर्चा की गई

Story Highlights
  • बैठक में महिला पदाधिकारियों ने भाजपा सरकार को कोसा
  • आगामी लोकसभा चुनाव में प्रदेश में सबसे बड़ी जीत इटावा की होगी-नेहा अली खांन

औरैरया। आज शनिवार 9 दिसंबर 2023 को समाजवादी पार्टी कार्यालय ककोर पर महिला सभा की मासिक बैठक आयोजित हुई, जिसकी अध्यक्षता संगठन की जिला अध्यक्ष रश्मि यादव ने की। इस बैठक का मुख्य उद्देश्य आगामी लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए महिलाओं की उचित भागीदारी कैसे संभव हो इस पर चर्चा की गई। बैठक में रश्मि यादव ने कहा कि आज देश और प्रदेश की महिलाएं अखिलेश यादव की ओर उम्मीद की निगाह से देख रही हैं।

समाजवादी सरकार में गरीब और निचले की तबके की महिलाओं को समाजवादी पेंशन हो या कन्या विद्या धन बिना भेदभाव के मदद पहुंचाई गई। आज कानून व्यवस्था ध्वस्त है और आगे आने वाले चुनाव में परिवर्तन निश्चित है। नेहा अली खान ने कहा कि सपा सरकार में महिलाओं का सम्मान सुरक्षित रहा आज महिलाएं घर से निकलने में घबरा रही हैं।

समाजवादी पार्टी की पूरे प्रदेश में सबसे बड़ी जीत इटावा की होगी। इस अवसर पर मुख्य रूप से शालिनी सेंगर, रीतू यादव, निर्मला, खुशबू, प्रीति, रीमा सिंह, आशा दोहरे, सुमन देवी, रानी राठौर, आरती देवी सहित करीब आधा सैकड़ा महिलाएं मौजूद रहीं।

Print Friendly, PDF & Email
anas quraishi
Author: anas quraishi

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button