कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

कांग्रेस पार्टी समर्थित प्रत्यासी संतोषी दोहरे ने बड़ा इमामबाड़ा तथा अहरौली शेख में जनसंपर्क कर जनता का आशीर्वाद लिया

पुखरायां नगर अध्यक्ष पद के लिए कांग्रेस पार्टी समर्थित प्रत्यासी संतोषी दोहरे ने पुखरायां कस्बे के बड़ा इमामबाड़ा तथा अहरौली शेख में जनसंपर्क कर जनता का आशीर्वाद लिया तथा मतदाताओं को अपने पक्ष में वोट करने की अपील की।

ब्रजेंद्र तिवारी, पुखरायां। शनिवार को पुखरायां नगर अध्यक्ष पद के लिए कांग्रेस पार्टी समर्थित प्रत्यासी संतोषी दोहरे ने पुखरायां कस्बे के बड़ा इमामबाड़ा तथा अहरौली शेख में जनसंपर्क कर जनता का आशीर्वाद लिया तथा मतदाताओं को अपने पक्ष में वोट करने की अपील की।

बताते चलें कि इन दिनों निकाय चुनाव की तारीख नजदीक आते देख प्रत्यासियों ने मतदाताओं को अपने अपने पक्ष में करने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है।इसी क्रम में शनिवार को कांग्रेस पार्टी समर्थित प्रत्यासी संतोषी दोहरे ने भी अपने समर्थकों के साथ कस्बे के बड़ा इमामबाड़ा तथा अहरौली शेख में घर घर जाकर जनसंपर्क साधा तथा मतदाताओं से नगर के विकास के लिए अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की।इस मौके पर सपना,सुहाना,मुन्नी,अफजा, चांदनी,मोनिका,मंजू, सहंसा खान,सरताज खान,मुन्ना भाई,अमित, समरू,मोहित पांडेय,जावेद मंसूरी,सूबेदार,राधाकृष्ण दीक्षित,नारायण गुप्ता,शैलेंद्र चतुर्वेदी,अरमान शेख आदि लोग मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button