अपना जनपदवाराणसी

चंदौलीः दो शातिर चोर गिरफ्तार, चार बाईक बरामद, रियल सिंघम डीएसपी रघुराज की पुलिस है एक्टीव, चारो तरफ नजर…..यूपी-बिहार सीमा पर प्रतिदिन नाकेबंदी…..

चंदौली। इलिया पुलिस ने मंगलवार की शाम को मालदह नहर तिरमुहानी के पास से दो शातिर चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त किया।वही उनके निशानदेही पर चार मोटरसाइकिल को भी बरामद किया।

पुलिस को मुखबिर को सूचना मिली की दो शातिर वाहन चोर मालदह गांव के रास्ते मोटरसाइकिल बेचने के लिए बिहार जा रहे हैं। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी मिर्जा रिजवान बेग मय हमाराहियों पुल के पास रात 10 बजे घेराबंदी कर दिया।कुछ देर बाद मोटरसाइकिल आती दिखाई दिया।जिसको रोकने का इशारा किया तो वह रफ्तार बढ़ाकर भागने लगे। पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया। जहां पूछताछ में अमरजीत चौहान थाना इलिया और उसका साथी शतीष चौहान ग्राम सहजौरा कोतवाली मुगलसराय का निवासी है। उनके निशानदेही पर तीन अन्य मोटरसाइकिल भी बरामद कर लिया गया। दोनों चोरों ने 27 दिसम्बर 2022 में सीहर गांव में पंचायत भवन से दो बैटरी व इन्वर्टर चोरी की बात कबूली।वही इनके बेचने से प्राप्त धनराशि से अवशेष 3500 रुपये भी बरामद हुआ। इनके ऊपर चोरी का पहले भी इलिया थाने में मुकदमा दर्ज है।

रियल सिंघम डीएसपी रघुराज ने बताया की दोनों तस्कर शातिर चोर है। मोटरसाइकिल चुरा कर बेचने का कार्य करते हैं।इनसे प्राप्त आय से परिवार का जिविकोपार्जन का कार्य करते हैं।

Print Friendly, PDF & Email

Related Articles

AD
Back to top button