गोरखपुरउत्तरप्रदेश

किशोरी को बंधक बनाकर रेलकर्मी ने किया दुष्कर्म

देवरिया में एक रेलकर्मी ने विभाग की चतुर्थ श्रेणी की महिला कर्मी की बेटी को रेस्ट हाउस में बंधक बनाकर दुष्कर्म किया और बेहोशी की हालत में झाड़ी में फेंककर फरार हो गया। सुबह किशोरी बेहोशी की हालत में मिलने से सनसनी फैल गई।

गोरखपुर,अमन यात्रा : देवरिया के भटनी में रेलवे विश्रामालय (रेलवे रेस्ट हाउस) में एक रेलकर्मी ने विभाग की चतुर्थ श्रेणी की महिला कर्मी की बेटी को रेस्ट हाउस में बंधक बनाकर दुष्कर्म किया और बेहोशी की हालत में झाड़ी में फेंककर फरार हो गया। सुबह किशोरी बेहोशी की हालत में मिलने से सनसनी फैल गई। इस मामले में पुलिस ने आरोपित रेलकर्मी (ट्रालीमैन) के खिलाफ दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। देर रात पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। उधर किशोरी की मां ने आरोप लगाया है कि आरोपित ने उसके घर के खाने में नशीला पदार्थ मिला दिया था। जिससे सभी को नींद आ गई।

पहले किशोरी से मांगा पानी, फिर घटना को अंजाम देकर हो गया फरार

भटनी रेलवे कालोनी में एक महिला रेलकर्मी अपनी 15 साल की बेटी व एक बेटे के साथ रहती है। रात को महिला भोजन करने के बाद सोने जा रही थी, इस बीच ट्रालीमैन संतोष यादव निवासी कुसम्ही जनपद गोरखपुर आया और महिला के घर से रेलवे के रेस्ट हाउस का चाबी मांग कर चला गया। रात में करीब 11.30 बजे महिला की बेटी को फोन कर पानी मांगा। किशोरी पानी लेकर रेस्ट हाउस पहुंची। इसके बाद आरोपित ट्रालीमैन ने किशोरी के हाथ, पैर बांधने के साथ उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देने के बाद किशोरी को झाड़ी में फेंक कर आरोपित फरार हो गया।

 

पीडि़त किशोरी की मां के अनुसार आधी रात को जब उसकी नींद खुली तो बेटी नहीं थी। उसके बाद महिला बेटी की तलाश शुरू की, लेकिन वह नहीं मिली। सुबह जब बगल के झाड़ी में किशोरी के बेहोशी की हालत में मिलने की सूचना मिली तो सनसनी फैल गई। इसके बाद अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सोनकर, क्षेत्राधिकारी पंचमलाल के साथ मौके पर पहुंच गए और किशोरी का बयान दर्ज किया। किशोरी को मेडिकल के लिए पुलिस ने जिला अस्पताल भेजा है। पीडि़ता की मां का कहना है कि आरोपित ने हम लोगों के भोजन में भी कोई नशीला पदार्थ मिला दिया था, जिसके चलते नींद आ गई।

आरोपित रेलकर्मी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर देर रात आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामले की छानबीन की जा रही है। – डा. श्रीपति मिश्र, पुलिस अधीक्षक।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button