उत्तरप्रदेशकानपुर देहातफ्रेश न्यूजलखनऊ

क्षेत्राधिकारी रविकांत गौड़ ने पुलिसकर्मियों संग मिलकर एसबीआई सहित अन्य बैंकों के आसपास सघन चेकिंग अभियान चलाया

पुखरायां कस्बे में सोमवार को एसपी के निर्देश पर क्षेत्राधिकारी ने पुलिस फोर्स संग बेहद संवेदनशील माने जाने वाले बैंक के आसपास क्षेत्र व परिसर की सुरक्षा को लेकर अभियान चलाकर जांच की।

Story Highlights
  • बैंकों में सीसीटीवी,सुरक्षा गार्ड व उनके शस्त्र,एटीएम के सुरक्षागार्ड के बारे में भी जानकारी ली।
  • बैंक के आसपास संदिग्ध रूप से घूम रहे व्यक्तियों से पुंछतांछ की गई तथा उन्हें कड़ी चेतावनी देकर छोड़ा गया।

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। पुखरायां कस्बे में सोमवार को एसपी के निर्देश पर क्षेत्राधिकारी ने पुलिस फोर्स संग बेहद संवेदनशील माने जाने वाले बैंक के आसपास क्षेत्र व परिसर की सुरक्षा को लेकर अभियान चलाकर जांच की। इस अवसर पर बैंक के आसपास घूम रहे संदिग्धों से पूंछतांछ की गई।वहीं बैंकों में सीसीटीवी,सुरक्षा गार्ड व उनके शस्त्र,एटीएम के सुरक्षागार्ड के बारे में भी जानकारी ली।

प्रबंधकों को उनके यहां मिली खामियों की जानकारी दी गई साथ ही उन्हें दूर कराने के निर्देश भी दिए गए।एस पी बीबीजीटीएस मूर्ति के निर्देशन में सोमवार को क्षेत्राधिकारी रविकांत गौड़ ने पुलिसकर्मियों संग मिलकर पुखरायां कस्बे में संचालित भारतीय स्टेट बैंक सहित अन्य बैंकों के आसपास सघन चेकिंग अभियान चलाया।इस अवसर पर बैंक के आसपास संदिग्ध रूप से घूम रहे व्यक्तियों से पुंछतांछ की गई तथा उन्हें कड़ी चेतावनी देकर छोड़ा गया।

वहीं बैंकों की सुरक्षा को देखते हुए वहां लगे सीसीटीवी,सुरक्षा गार्ड व उनके शस्त्र,एटीएम बूथ में तैनात गार्ड के बारे में जानकारी ली गई तथा प्रबंधक को उनकी शाखा में मिली खामियों के बारे में बताते हुए सुरक्षा प्रणाली को और मजबूत करने,ग्राहकों के साथ एटीएम बैंक के माध्यम से होने वाली धोखाधड़ी रोकने को जन जागरूकता कार्यक्रम चलाने के निर्देश दिए गए।साथ ही बैंक के अलार्म चेक किए गए।इस मौके पर पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button