उत्तरप्रदेश

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर सरकार पर बरसीं मायावती

बसपा प्रमुख मायावती ने महंगाई को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि, पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर जनता त्राहि-त्राहि कर रही है.

लखनऊ,aman yatra : बहुजन समाज पार्टी के मुखिया मायावती ने महंगाई के मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरा है. पेट्रोल-डीजल की बढ़ते दामों पर बसपा सुप्रीमो ने ट्वीट करते हुये कहा कि तेल की कीमत अनियंत्रित है और ये आसमान छू रही है. यही नहीं, उन्होंने कहा कि जनता के बीच त्राहि-त्राहि मची हुई है. मायावती ने कहा कि सरकार को इस पर तुरंत नियंत्रण करना चाहिये.

अपने ट्वीट पर उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुये कहा कि, सरकार का महंगाई को लेकर खामोश दर्शक बने रहना बेहद दु:खद है. उन्होंने कहा कि करोड़ों मध्यम वर्ग के लोग अब परेशान हो गये हैं.

लगातार बढ़ रही हैं कीमतें
गौरतलब है कि, देश भर में पेट्रोल-डीजल की कीमतें लगातार आसमान छूती जा रही हैं. रविवार को लगातार छठे दिन देश में पेट्रोल-डीजल की कीमत में वृद्धि दर्ज की गयी. इस के साथ मुंबई और दिल्ली समेत देश के सभी शहरों में इनके दाम अपने उच्च स्तर पर पहुंच गए हैं. मुंबई में पेट्रोल शतक के करीब पहुंच गया है. रविवार को यहां इसकी कीमत 28 पैसे की बढ़त के साथ 95.21 रुपये प्रति लीटर पर पहुंच गई है.

वहीं, यहां डीजल का भाव भी 34 पैसे की तेजी के साथ 86.04 रुपये प्रति लीटर पर पहुंच गया है. वहीं, राजधानी दिल्ली की बात करें तो यहां रविवार को पेट्रोल 29 पैसे की बढ़ोत्तरी के साथ 88.73 रुपये प्रति लीटर पर पहुंच गया. डीजल का भाव भी 32 पैसे की बढ़त के साथ 79.06 रुपये प्रति लीटर पर पहुंच गया है.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button