कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

परसीमन में बरवा व बरगवा गाँव सम्मलित न होने से दो दर्जन लोगो ने जताया रोष

विकासखंड मलासा स्थित बरौर कस्बे में बीते दिनों कस्बे को नगर पंचायत का दर्जा प्राप्त होने की अधिसूचना जारी होने के पश्चात सोमवार को आसपास के करीब दो दर्जन से अधिक लोगों ने कस्बे में एक जगह एकत्र होकर उत्तर प्रदेश सरकार से परिसीमन का क्षेत्रफल बढ़ाते हुए आस पास के कुछ और गांव शामिल करने की बात कही।

पुखरायां,अमन यात्रा । विकासखंड मलासा स्थित बरौर कस्बे में बीते दिनों कस्बे को नगर पंचायत का दर्जा प्राप्त होने की अधिसूचना जारी होने के पश्चात सोमवार को आसपास के करीब दो दर्जन से अधिक लोगों ने कस्बे में एक जगह एकत्र होकर उत्तर प्रदेश सरकार से परिसीमन का क्षेत्रफल बढ़ाते हुए आस पास के कुछ और गांव शामिल करने की बात कही।

ये भी पढ़े-  पूतन के पीड़ित पुत्र को न्याय न मिला तो जिले में होगा बड़ा आंदोलन

बताते चलें कि बीते दिनों बरौर ग्राम पंचायत को नगर पंचायत का दर्जा प्राप्त होने की अधिसूचना जारी की गई थी जिस पर क्षेत्रीय लोगों ने हर्ष व्यक्त करते हुए एक दूसरे का मुंह मीठा करा बधाई भी दी थी वहीं कुछ ने अपनी असहमति भी व्यक्त की थी वहीं सोमवार को निगोही केशी बरवा बरगवां राय रामापुर इत्यादि गांव के करीब दो दर्जन से अधिक ग्रामीणों ने बरौर कस्बे में सुखदेव सूर्यवंशी के नेतृत्व में एक जगह एकत्र होकर परसीमन के बारे में अपनी असहमति व्यक्त की ग्रामीणों का कहना था कि पूर्व में भोगनीपुर विधायक विनोद कटियार के कार्यकाल में बरवा बरगवा इत्यादि गांवों को परसीमन में शामिल होने की बात कही गई थी परंतु वर्तमान में इन गांवों का नाम शामिल नहीं किए जाने से असंतोष व्यक्त किया गया है वहीं ग्रामीणों द्वारा परसीमन में क्षेत्र के आसपास के कुछ और गांव शामिल करने की बात कही गई है। इस मौके पर आशीष कुमार गौतम राकेश गौतम राजेश अवस्थी सुनील कुमार लाल जी शम्मी मतीन सिद्दीकी जाकिर बबलू आदि लोग भी मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button