जालौनउत्तरप्रदेश

जिला अस्पताल में स्वास्थ्य संबंधी व्यवस्थाओं को सुदृढ़ करने के संबंध में कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष ने दिया डीएम को ज्ञापन

जिला जालौन की स्वास्थ्य सम्बन्धी समस्याओं को लेकर आज कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष राजीव नारायण मिश्रा, पूर्व जिला उपाध्यक्ष अरविंद सिंह सैंगर के नेतृत्व में जिला अधिकारी को ज्ञापन दिया।

उरई,अमन यात्रा  : जिला जालौन की स्वास्थ्य सम्बन्धी समस्याओं को लेकर आज कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष राजीव नारायण मिश्रा, पूर्व जिला उपाध्यक्ष अरविंद सिंह सैंगर के नेतृत्व में जिला अधिकारी को ज्ञापन दिया। राजीव नारायण मिश्रा एवं अरविंद सैंगर ने कहा कि जिला पुरुष अस्पताल उरई में कई वर्षों से सर्जन की कमी के कारण मरीजों को काफी परेशानी होती है एवं कई मरीजों को तुरंत अच्छा इलाज न मिलने के कारण जनहानि का सामना करना पड़ता है। कई मरीजों को बाहर के लिये रेफ़र कर दिया जाता है।

अरविंद दुबे करमेर, शैलेन्द्र व्यास पूर्व जिलाउपाध्यक्ष, ने कहा कि जिला चिकित्सालय में रोज ही मरीजों को बाहर की दवा लिखी जाती है जबकि दवा अस्पताल में ही मिलनी भी चाहिए। मड़ेन्दर शर्मा एडवोकेट, आशुतोष शर्मा, मोहित शर्मा महासचिव, राजेश बुधौलिया ने कहा जिले के प्रत्येक अस्पताल में ओपीडी समय 2 बजे तक किसी भी एम आर की इंट्री डॉक्टरों के पास न हो, ताकि मरीजों को अनावश्यक इंतजार न करना पड़े। अंजनी पाठक, लालू शेख, मजहर खान, फैजान उल हक ने कहा कई वर्षों से अस्पतालों में लिपिक एक ही जगह कार्य कर रहे हैं, उनका स्थान्तरण किया जाए। संजीव तिवारी सीटू प्रदेश सचिव युवक कांग्रेस, अनुरुद्ध मोहन शर्मा एडवोकेट, अतुल पाठक, जीशान अंसारी, अमित पांडे ने कहा एक्सरा मशीन व स्टाफ होने के बाद भी डिजिटल एक्सरा नहीं हो रहा जिससे मरीज परेशान हो रहे हैं। डीएम जालौन जी ने कहा आप लोगों की सूचना पर अतिशीघ्र निर्णय लिया जाएगा। इस अवसर पर तमाम कांग्रेसी उपस्थित रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button