कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

आगामी मुहर्रम के त्योहार को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने हेतु थाना प्रभारी ने कसी कमर

आगामी मुहर्रम के त्योहार को शांतिपूर्ण सकुशल पूर्ण तरीके से संपन्न कराने के उद्देश से गुरुवार को थाना प्रभारी ने पुलिसकर्मियों तथा एसआई वीटी संग बरौर कस्बे में पैदल गस्त कर लोगों को सुरक्षा का अहसास कराया। इस अवसर पर अराजकतत्त्वो पर कड़ी कार्यवाही किए जाने की बात कही गई।

Story Highlights
  • थाना प्रभारी ने पुलिसकर्मियों तथा एसआई वीटी संग बरौर कस्बे में पैदल गस्त कर लोगों को सुरक्षा का अहसास कराया।

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। आगामी मुहर्रम के त्योहार को शांतिपूर्ण सकुशल पूर्ण तरीके से संपन्न कराने के उद्देश से गुरुवार को थाना प्रभारी ने पुलिसकर्मियों तथा एसआई वीटी संग बरौर कस्बे में पैदल गस्त कर लोगों को सुरक्षा का अहसास कराया। इस अवसर पर अराजकतत्त्वो पर कड़ी कार्यवाही किए जाने की बात कही गई।

विज्ञापन

बताते चलें कि मुहर्रम को शांतिपूर्ण ढंग से सकुशल संपन्न कराने के लिए जनपद में एक पखवारे से प्रशासनिक तैयारी चल रही है।संवेदनशील स्थानों पर पुलिसकर्मियों की संख्या बढ़ा दी गई है।साथ ही एक एक गतिविधि पर नजर रखने के साथ अराजकतत्वों पर कड़ी कार्यवाही के निर्देश जिला प्रशासन द्वारा जारी किए गए हैं।ताजिया चौक से निकलने तक हर ताजिया के साथ पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है। डीएम व एसपी के साथ अन्य अधिकारी भी संवेदनशील जगहों का दौरा करेंगे।इसी के चलते गुरुवार को थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ने पुलिसकर्मियों तथा 10 एसआई वीटी के साथ कस्बे में पैदल गस्त कर लोगों को सुरक्षा का अहसास कराया।इस दौरान उन्होंने कहा कि सभी मोहर्रम का त्योहार आपसी भाईचारे तथा शांतिपूर्ण ढंग से मनाएं।

ये भी पढ़े-  तीन लोगों के विरुद्ध मिनी गुंडा एक्ट के तहत हुई कार्यवाही

इस दौरान उपद्रवकारियों पर कड़ी नजर रखी जायेगी।उपद्रवियों की सूचना तुरंत पुलिस को दें ताकि उनके विरुद्ध त्वरित कार्यवाही हो सके।कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ कतई बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।पुलिस ऐसे लोगों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही करेगी।इस मौके पर एस आई राजेश कुमार, एस आई अनिलेश कुमार ,कांस्टेबल अभिषेक,राहुल,कुलदीप सहित 10 एसआईटीवी उपनिरीक्षक मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button