उत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूजलखनऊ

यूपी बोर्ड के मेधावी छात्रों को “अखिलेश यादव” ने बांटे लैपटॉप, बोले एक अच्छा पल

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने 1 जुलाई को यानी आज अपने जन्मदिन के मौके पर यूपी बोर्ड के मेधावी छात्र- छात्राओं से मुलाकात की. छात्रों से बीतचीत के बाद अखिलेश यादव ने 10वीं और 12वीं के टॉपर्स स्टूडेंट्स को लैपटॉप बांटे.

Story Highlights
  • उन्होंने कहा, "हमने मेधावी छात्रों छात्रों को लैपटॉप दिया है। अब योगी सरकार स्कूटी देगी या नहीं, यह तो आने वाला समय बताएगा। अखिलेश ने कहा कि सरकार हमारी नहीं है। हमने कुछ ही लोगों को लैपटॉप दिया है। सरकार अपने वादे को पूरा करे।
  • 49 साल के हुए अखिलेश के जन्मदिन के अवसर पर सपा के महानगर अध्यक्ष की तरफ से कार्यालय के बाहर भंडारे का आयोजन किया गया।
  • सरकार को बच्चियों को स्कूटी भी देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हम इसके जरिए सरकार को याद दिला रहे हैं कि वह अपना वादा निभाए"

लखनऊ,अमन यात्रा : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने 1 जुलाई को यानी आज अपने जन्मदिन के मौके पर यूपी बोर्ड के मेधावी छात्र- छात्राओं से मुलाकात की. छात्रों से बीतचीत के बाद अखिलेश यादव ने 10वीं और 12वीं के टॉपर्स स्टूडेंट्स को लैपटॉप बांटे. साथ ही उन्हें उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दीं. मालूम हो कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का आज 49वां जन्मदिन है। अखिलेश यादव ने इस मौके पर यूपी बोर्ड के हाईस्कूल और इंटर की परीक्षा में एक से पांचवां स्थान पाने वाले मेधावी छात्र-छात्राओं को लैपटॉप दिए। कुल 22 बच्चों को लैपटॉप दिया गया है क्योंकि एक रैंक पर दो से तीन बच्चे पास हुए हैं।

ये भी पढ़े- राज्य मंत्री प्रतिभा ने विशेष संचारी रोग अभियान का हरी झंडी दिखाकर प्रचार वाहनों को किया रवाना, दी जानकारी

अखिलेश ने कहा, “हम तो कुछ ही लोगों को लैपटॉप दे सकते हैं। सरकार चाहे तो सभी बच्चों को लैपटॉप दे सकती है। सरकार को बच्चियों को स्कूटी भी देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हम इसके जरिए सरकार को याद दिला रहे हैं कि वह अपना वादा निभाए”।अखिलेश यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए योगी आदित्यनाथ सरकार पर तंज भी कसा।

उन्होंने कहा, “हमने मेधावी छात्रों छात्रों को लैपटॉप दिया है। अब योगी सरकार स्कूटी देगी या नहीं, यह तो आने वाला समय बताएगा। अखिलेश ने कहा कि सरकार हमारी नहीं है। हमने कुछ ही लोगों को लैपटॉप दिया है। सरकार अपने वादे को पूरा करे। सरकार ने पहले लैपटॉप नहीं दिया था। अबकी लैपटॉप देगी, ये देखने वाला होगा। सबको लैपटॉप सरकार दे, स्कूटी कब देगी”।

ये भी पढ़े-  राष्ट्रपति चुनाव के लिए 98 लोगों ने भरा पर्चा, सिर्फ दो ही हुए ओके, 96 आवेदन रद्द

अखिलेश यादव ने कहा, “मेधावी छात्रों को बहुत बहुत बधाई, जो मेहनत करते हैं उन्हें फल जरूर मिलता है। अपने परिवार और समाज का मान सम्मान बढ़ाया। आपने परीक्षा दी, मेहनत की और टॉप किया। आप टॉपर हैं, आपसे समाज को उम्मीद है। समाज की सेवा करे और सपनों को पूरा करें। जो परिश्रम करते हैं वो आगे बढ़ते हैं।

49 साल के हुए अखिलेश के जन्मदिन के अवसर पर सपा के महानगर अध्यक्ष की तरफ से कार्यालय के बाहर भंडारे का आयोजन किया गया। अखिलेश के जन्मदिन पर उनके स्वास्थ्य और लंबी उम्र के लिए मंदिरों में छात्र सभा के पदाधिकारी पूजन और सुंदरकांड पाठ करेंगे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button