उत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूजलखनऊ

मिगसन जनपथ का लूलू मॉल की तरह होगा भव्य इवेंट, एक छत के नीचे सबकुछ  

आजादी का अमृत महोत्स्व हर्षोउल्लास के साथ जनपद , देश प्रदेश में मनाया जा रहा है। आजादी के उत्सव में सरकार द्वारा 11 से 17 अगस्त स्वतंत्रता सप्ताह व 13 से 15 अगस्त तक हर घर में तिरंगा कार्यक्रम आदि विभिन्न देश भक्ति के कार्यक्रम , गतिविधियां आदि बढ़ चढ़ कर किये जायेंगे।

Story Highlights
  • मॉडर्न मेडिकेयर, फूड कोर्ट बाजार शॉप वाताकूलित आवास सब कुछ एक ही छत के नीचे
  • हर घर में तिरंगा फहराकर इस अभियान में सहभागी बने : सेवानिवृत उपनिदेशक सूचना

लखनऊ,अमन यात्रा : आजादी का अमृत महोत्स्व हर्षोउल्लास के साथ जनपद , देश प्रदेश में मनाया जा रहा है। आजादी के उत्सव में सरकार द्वारा 11 से 17 अगस्त स्वतंत्रता सप्ताह व 13 से 15 अगस्त तक हर घर में तिरंगा कार्यक्रम आदि विभिन्न देश भक्ति के कार्यक्रम , गतिविधियां आदि बढ़ चढ़ कर किये जायेंगे। हर घर में तिरंगा महाअभियान में तिरंगा फहराकर कार्यक्रम को सफल बनाने में सहभागी बने। शहीद पथ के निकट दयाल पैराडाइस व रिसोर्ट के प्रांगण में अमृत महोत्सव पर्व के महत्व को मिगसन जनपथ के प्रोमोट के अवसर पर आयोजित एक इवेंट कार्यक्रम में जिसका आयोजन रिमेक्स के प्रतिनिधियों सी.ई.ओ आदित्य अग्रवाल उपाध्यक्ष सुभम गर्ग , प्रज्ज्वल सिंह , सरदार सिंह , डब्लू.सी . के प्रभारी ब्रजेश शाडिल्य तिवारी आदि द्वारा किया गया। बताया कि शहीद पथ के निकट प्राइम लोकेशन पर 17 मंजिल बिल्डिंग तैयार हो रहा मिगसन जनपथ सभी मॉडर्न सुविधाओं पेड़ पोधो पर्यावरण हरीतिमा से युक्त वातानकूलित , लोक लुभान मिगसन जनपथ है जो कि लूलू हाइपर मार्केट मेदान्ता अस्पताल निर्माणधीन वर्ल्ड ट्रेड सेण्टर , शिल्प ग्राम के निकट है।

मेडिकेयर फ्लोर , फूड कोर्ट , आवास / सूट व्यापारिक रिटेल शॉप आधुनिक गार्डन , अतिथियों ड्राइवर चतुर्थ श्रेणी के सहायको के बैठने , इन्तजार करने व उनके रहने की उचित व्यवस्था भी रहेगी। दयाल रिसोर्ट में आयोजित मिगशन जनपथ इवेंट का शुभारम्भ सेवानिवृत उपनिदेशक सूचना प्रमोद कुमार द्वारा तिरंगा का सम्मान पूर्वक प्रदर्शन / फहराकर किया और कहा कि हर घर में तिरंगा फहराकर अभियान में सहभागी बने । उन्होंने कहा कि तिरंगे का केसरिया रंग शौर्य बलिदान , सफेद शान्ति , सच्चाई सादगी , रंग प्रकृति पर्यावरण व विकास का परिचायक है। चक्र निरन्तर प्रगति उन्नति समृदि का सूचक है । उपश्रमायुक्त सेवानिवृत आर ए श्रीवास ने भी आजादी का अमृत महोत्स्व सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को विस्तार से बताया गया। मिगसन जनपथ समाज सेवी दिल्ली एन . सी . आर के प्रमुख बिल्डर एस मिगलानी व सुनील मिगलानी (मिगसन) व उनके परिजनों की उच्च आधुनिक व आमजन को बेहतर सेवा दिलाने की एक महत्वपूर्ण परिकल्पना सोच के साथ ही राजधानी का मिगसन का पहला प्रोजेक्ट है। जिसमें वह किसी भी स्तर पर कमी नहीं चाहते है।

35 से अधिक नोएडा सहित अन्य जनपदों में कई सफल प्रोजेक्ट मिगलानी दे चुके है तथा कई में कार्य भी प्रगति ओर चल रहा है। अधिकारियो द्वारा ये भी कहा गया है कि प्रोजेक्ट के रेरा , आवास विकास व सरकार के सभी नियमो सुझावों को ध्यान में रखकर मिगसन जनपद को शीघ्र ही पूर्ण कर लोक को समर्पित करें।जो भी जानकारी उपभोक्ता सहित किसी को दी जाये व पूरी तरह से पारदर्शी , ईमानदारी रहे , पैसे का भुगतान लेन – देन में भी ईमानदारी व पारदर्शिता बरती जाये। उपभोगता का किसी भी प्रकार का शोषण न हो उनके मान सम्मान में किसी प्रकार की कमी न रहे , वृद्धो गरीबो को छूट भी दी जाये। इस मौके पर कार्तिक सन्नी अंशुमन , महेश त्रिपाठी खादी के अवधेश कुमार , शैलेश कुमार आदि बड़ी संख्या में उपभोक्ता भी उपस्थित रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button