कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

रोजगार मेले ऐसे छात्र-छात्राओं के लिए संजीवनी होते हैं जिन्हें जॉब चाहिए- डॉ सतीश शुक्ला

जनपद मुख्यालय से 10 किलोमीटर दूर स्थित औद्योगिक क्षेत्र रनियां के कुन्दन लाल शुक्ल महाविद्यालय के संस्थापक डॉक्टर सतीश शुक्ल ने कहा है कि यह रोजगार मेले ऐसे छात्र-छात्राओं को आगे बढ़ाने के लिए मदद करते हैं जो जीवन में कुछ नया करने का सपना देखते हैं।

Story Highlights
  • कानपुर विश्व विद्यालय युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करने में कर रहा पहल

सुशील त्रिवेदी, कानपुर देहात। जनपद मुख्यालय से 10 किलोमीटर दूर स्थित औद्योगिक क्षेत्र रनियां के कुन्दन लाल शुक्ल महाविद्यालय के संस्थापक डॉक्टर सतीश शुक्ल ने कहा है कि यह रोजगार मेले ऐसे छात्र-छात्राओं को आगे बढ़ाने के लिए मदद करते हैं जो जीवन में कुछ नया करने का सपना देखते हैं। उल्लेखनीय है कि छत्रपति साहूजी महाराज विश्व विद्यालय कानपुर के कुलपति प्रोफेसर विनय कुमार पाठक के कुशल नेतृत्व में बेरोजगारों को सही राह दिखाने के क्रम में कानपुर नगर एवं कानपुर देहात जनपद के हर कालेज में जाॅब फेयर आयोजित किए जा रहे हैं ,यहाँ सम्पन्न मेले में 1100 छात्र छात्राओं ने उत्साह पूर्वक प्रतिभाग किया जिनमें से 390 का चयन कर रोजगार उपलब्ध कराया गया।

डॉक्टर शुक्ल ने यह भी कहा कि इस प्रकार के जॉब फेयर आगे भी आयोजित हो इसका वह भरपूर प्रयास करते रहेंगे।ज्ञातव्य है कि उक्त अभियान के सफल संचालन में प्लेसमेंट प्रभारी डॉक्टर प्रभात द्विवेदी,सह प्रभारी डॉक्टर प्रशांत त्रिवेदी के योगदान की सराहना की गई।

इस अवसर पर डॉक्टर कामता प्रसाद, अरविन्द पाण्डेय,डॉक्टर रोहतास, रोहन सिंह, मोहित यादव, पवन दुबे,अनुराग मिश्र, भूपेंद्र सिंह, कल्पना पाण्डेय, डॉक्टर रेखा,डॉक्टर रेनू शुक्ला,सोनम राजावत,रजनी शुक्ला,राकेश दिवाकर, रामाज्ञा प्रसाद, राम प्रकाश यादव, संदीप यादव, डॉक्टर आनन्द मिश्र, ताविस रज्जाक, हर्षित सैनी,अमरजीत सिंह, गोविंद, गिरिजेश दीक्षित आदि उपस्थित रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button