फतेहपुर

कानपुर से कटनी जा रहा तंबाकू का केमिकल लदा ट्रक लूटा, चालक को बंधक बना फतेहपुर में फेंका

फतेहपुर में बांदा-टांडा राजमार्ग पर शिवरी के पास वारदात को अंजाम देकर कार सवार लुटेरे फरार हो गए। चालक को बंधक बनाकर औंग के पास फेंक दिया। वह ट्रक में केमिकल लादकर मध्यप्रदेश कटनी जा रहा था ।

फतेहपुर,अमन यात्रा । कानपुर के दादानगर से तंबाकू का केमिकल लादकर मध्यप्रदेश के कटनी जा रहे ट्रक को रविवार भोर पहर कार सवार लुटेरे लूट ले गए। बांदा-टांडा मार्ग पर शिवरी के पास लुटेरों ने ट्रक रोककर चालक को बंधक बना लिया और फिर वापस औंग लाकर हाईवे किनारे फेंक दिया। सूचना पर सक्रिय हुई कई थानों की पुलिस लुटेरों की खोजबीन में लग गई है।

कानपुर नगर के पनकी निवासी चालक सुनील मिश्रा शनिवार को ट्रक लेकर मध्यप्रदेश के कटन जिला जाने के लिए चला था। उसके ट्रक में करीब चार लाख रुपये कीमत का तंबाकू का केमिकल लदा था। वह सुबह औंग के पास हाईवे किनारे बंधा पड़ा मिला। चालक ने ललौली थाना पुलिस को बताया कि बांदा-टांडा हाईवे पर शिवरी के समीप कार सवार चार लोगों ने ट्रक रुकवाया। इसके बाद उसे कार में बिठाकर बंधक बना लिया।

कार से उतरे दो लुटेरे ट्रक लेकर चले गए। विरोध करने पर उसे पिटाई की और नकदी लूटने के बाद औंग में हाईवे किनारे फेंककर फरार हो गए। ललौली थाना पुलिस के साथ स्वॉट प्रभारी विनोद मिश्र चालक को साथ लेकर लुटेरों की तलाश करते रहे। एसओ संदीप तिवारी का कहना है कि ट्रक मालिक को सूचना दी गई है, उनके आने के बाद कार्रवाई की जाएगी। प्रथम दृष्टया घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है।

पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी कैमरे

स्वॉट प्रभारी विनोद मिश्र ने बताया कि कार सवार चार लुटेरों की धरपकड़ के लिए बांदा-टांडा हाईवे के दसवां मील से लेकर प्रयागराज-कानपुर हाईवे के बड़ौरी व कटोघन के टोला प्लाजा में पहुंचकर सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी देखे जा रहे हैं। अभी तक लुटेरों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button