कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

कोर्ट के आदेश पर सिकंदरा थाने में तीन आरोपियों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज – अधिवक्ता गुरदीप सिंह सेंगर

प्रेम प्रसंग के चलते पुत्र की हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए पीड़िता ने कोर्ट के आदेश पर तीन आरोपियों के खिलाफ सिकंदरा थाने में मामला दर्ज करा कर न्याय की गुहार लगाई है।

कानपुर देहात। प्रेम प्रसंग के चलते पुत्र की हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए पीड़िता ने कोर्ट के आदेश पर तीन आरोपियों के खिलाफ सिकंदरा थाने में मामला दर्ज करा कर न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई में जुट गई है ।

रनिया थाना क्षेत्र के ग्राम पहाड़पुर धनजुआ निवासिनी कुंती देवी पत्नी स्वर्गीय भारत सिंह ने मामला दर्ज कराते हुए बताया कि पुत्र करन गांव के ही दौलत सिंह की पुत्री रीना से प्रेम प्रसंग चल रहा था दोनों विवाह करना चाहते थे लेकिन किन्ही कारणों से विवाह नहीं कर पा रहे थे । घटना के कुछ दिन पूर्व दौलत सिंह ने पीड़िता को धमकी देते हुए कहा था कि अपने पुत्र को समझा देना कि मेरी पुत्री रीना से दूर रहें नहीं तो मौत के घाट उतार दूंगा।

लेकिन पुत्र करन 14 जून 2023 को रीना के घर विवाह की बात करने गया वहां से आया तो अपनी मां से बताया कि दौलत सिंह , तेज सिंह , डब्बू उर्फ साहिल खतरनाक व्यक्ति है यह लोग मुझे मार सकते हैं तभी पीड़िता ने पुत्र को पुलिस के पास चलने की बात कह सोने के लिए चली गई । जब सुबह उठी तो पुत्र करन गायब गया था । पुत्र का पता ना चलने पर रनिया थाने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची तो पुलिसकर्मियों ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की तभी दोपहर को पीड़िता को पता चला कि पुत्र का शव जिला अस्पताल में रखा है।

पीड़िता जिला अस्पताल पहुंची तो पता चला कि दौलत सिंह तेज सिंह तथा साहिल उर्फ डब्बू पुत्र करन को बहला-फुसलाकर शादी कराने की बात कह सिकंदरा के पास खोजा फूल ओवर ब्रिज के नीचे करन की हत्या करने के आशय से ले जाकर उसकी पीट-पीटकर हत्या कर मरणासन्न कर दिया । डॉक्टर की साठ गाठ कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरा में एक्सीडेंट का बहाना बनाकर भर्ती कर दिया।

वहां से रेफर करा कर जिला अस्पताल ले गए जहां पर डॉक्टरों ने पुत्र को मृत घोषित कर दिया । पीड़िता के वरिष्ठ अधिवक्ता गुरदीप सिंह सेंगर ने बताया कि तीन आरोपियों के खिलाफ कोर्ट के आदेश से सिकंदरा थाने में हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है । सिकंदरा थाना प्रभारी ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर मामला दर्ज कर विधिक कानूनी कार्रवाई की जा रही है ।

 

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button