उत्तरप्रदेशकानपुरकानपुर देहातफ्रेश न्यूज

अयोध्या में सरयू नदी में डूबकर तीन जिगरी दोस्तों की मौत

कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र के विश्व बैंक आई ब्लॉक के रहने वाले छह दोस्त शनिवार सुबह ट्रेन से अयोध्या में प्रभु श्रीराम के दर्शन करने के लिए गए थे।दर्शन करने के बाद रविवार सुबह वह सरयू में नहाने लगे।इसी दौरान एक का पैर फिसल गया।

ब्रजेंद्र तिवारी, पुखरायां। कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र के विश्व बैंक आई ब्लॉक के रहने वाले छह दोस्त शनिवार सुबह ट्रेन से अयोध्या में प्रभु श्रीराम के दर्शन करने के लिए गए थे।दर्शन करने के बाद रविवार सुबह वह सरयू में नहाने लगे।इसी दौरान एक का पैर फिसल गया।उसे बचाने में दो अन्य छात्र भी डूब गए।जिसमें तीन की डूबने से मौत हो गई।जबकि तीन अन्य दोस्तों को गोताखोरों ने बचा लिया।हादसे के बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दी।

सूचना मिलते ही परिजनों में चीख पुकार मच गई।बर्रा थाना क्षेत्र के विश्व बैंक कॉलोनी आई ब्लॉक निवासी अतुल सहगल का बेटा कृष्णा सहगल,विनोद पाल का बेटा तनिष्क,ओमप्रकाश सिंह चौहान का बेटा प्रियांशु 18, ललित नारायण अवस्थी का बेटा हर्षित 18, मोहन मिश्रा का बेटा रवि 20 व सुरेंद्र शर्मा का बेटा अमन सभी शनिवार को ट्रेन से अयोध्या प्रभु श्रीराम के दर्शन करने लिए घर से निकले थे।दर्शन करने के बाद रविवार सुबह सरयू में नहाने के लिए गए।जहां रवि का पैर फिसल गया।

उसे बचाने में हर्षित और प्रियांशु की भी सरयू में डूबने से मौत हो गई।जबकि कृष्णा,तनिष्क और अमन को गोताखोरों ने बचा लिया।अयोध्या में प्रभु श्रीराम के दर्शन करने के लिए निकले सभी दोस्त बहुत प्रसन्न थे।उन्होंने दर्शन करने के बाद फोटो खींचकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट में पोस्ट की थी।लेकिन कुछ ही देर बाद आई मौत की खबर ने सभी को झकझोर दिया।

कृष्णा,तनिष्क,प्रियांशु,रवि और हर्षित यह पांचों एक ही गली में रहते हैं।जबकि अमन दूसरी गली में रहता है।इधर रवि,हर्षित व प्रियांशु की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में चीख पुकार मच गई।

Print Friendly, PDF & Email
anas quraishi
Author: anas quraishi

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button