कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

दर्दनाक हादसा : संदेहजनक परिस्थितियों में मां बेटी की जलकर मौत, बेटी की हालत चिंताजनक

रूरा थाने के घनश्यामपुर के मजरा सरवा में रविवार को संदेहजनक परिस्थितियों में एक घर में लगी आग से मां सुनीता उम्र 37 ,बेटे हर्षित उम्र 10 वर्ष की जलकर मृत्यु हो गई वहीं उसकी पुत्री आरुषि उम्र 05 वर्ष बुरी तरह झुलस गई।

ब्रजेंद्र तिवारी, पुखरायां। रूरा थाने के घनश्यामपुर के मजरा सरवा में रविवार को संदेहजनक परिस्थितियों में एक घर में लगी आग से मां सुनीता उम्र 37 ,बेटे हर्षित उम्र 10 वर्ष की जलकर मृत्यु हो गई वहीं उसकी पुत्री आरुषि उम्र 05 वर्ष बुरी तरह झुलस गई।जिसे गंभीर हालत में उपचार के लिए प्राइवेट अस्पताल अनन्तराज में भर्ती कराया गया है।

सूचना मिलने पर आलाधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पंचनामा की विधिक कार्यवाही की है।प्राप्त जानकारी के अनुसार रूरा थाने के घनश्यामपुर का मजरा सरवा में रविवार सुबह संदेहजनक परिस्थितियों में एक घर में आग लग गई।जिसके चलते मां,बेटे की आग की चपेट में आने से मृत्यु हो गई तथा बेटी बुरी तरह झुलस गई।

जिसे गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।वहीं घटना की सूचना मिलने पर आलाधिकारी मौके पर पहुंचे तथा उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा की विधिक कार्यवाही की है।घटना के पीछे आंतरिक कलह बताया जा रहा है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button