कानपुर

 Double Murder Case: दोस्त को बचाने में रवि ने गंवाई अपनी जान, दो साल में उजड़ा आरती का सुहाग

कानपुर के नवाबगंज के उजियारीपुरवा गांव में देर रात वर्चस्व की जंग में दो दोस्तों की हत्या कर दी गई। दोनों की मौत से घर में मातम पसरा है और घर वालों का हाल बेहाल हो रहा है। इकलौता कमाने वाला चले जाने से परिवार में कोहराम मचा है।

कानपुर,अमन यात्रा। नवाबगंज थानांतर्गत उजियारीपुरवा में दो दोस्तों की हत्या के बाद दो घर बिखर गए। दोनों के स्वजन बेहाल हैं और गांव में मातम छाया हुआ है। पेंटर की मौत से पत्नी बेहाल है तो शादी के दो साल बाद सुहाग उजड़ जाने से उसे ढांढस बंधाने की हिम्मत घरवाले भी नहीं जुटा पा रहे हैं। इकलौते बेटे की जान चले जाने परिवार का पालनहार छिन गया है।

दो वर्ष पहले हुई थी राजकुमार की शादी, गर्भवती है पत्नी

राजकुमार की हत्या से परिवारवाले बेहाल हो गए। रिश्तेदारों ने बताया कि राजकुमार की दो वर्ष पूर्व शादी हुई थी। उसकी पत्नी आरती गर्भवती है। हमले की सूचना पर आरती भी मौके पर पहुंची और राजकुमार को लहूुलुहान हालत में देख बेहाल हो गई। इसके अलावा राजकुमार के पिता जयराम, तीनों भाई राजेश, शिवकुमार व लाला भी बेहाल थे। उन्होंने पुलिस से आरोपितों को फांसी की सजा देने की मांग की।

दोस्त को बचाने में रवि की चली गई जान

रवि परिवार का इकलौता सहारा था। उसकी आरोपितों से कोई रंजिश नहीं थी, लेकिन दोस्त को बचाने की कोशिश में वह हमलावरों से भिड़ गया और आरोपितों ने उसे भी मौत के घाट उतार दिया। घटना की सूचना के बाद रवि के परिवार वाले बेहाल हो गए। परमियापुरवा निवासी रवि की बहन सुमन ने बताया कि भइया ड्राइवरी करते थे और शादी समारोहों में डीजे बजाने भी जाते थे।

राजकुमार से उनकी गहरी दोस्ती थी। वह सुबह काम पर जाने की बात कहकर निकले थे। इसके बाद राजकुमार के पास कब पहुंच गए उन्हेंं जानकारी नहीं है। रात में एक सब्जीवाले ने आकर बताया कि उजियारीपुरवा में झगड़ा हो गया है और रवि घायल अवस्था में अस्पताल में है। इस पर अस्पताल पहुंचे। बहन ने बताया कि रवि की शादी तीन वर्ष पूर्व हुई थी। घटना के बाद से बहन, पत्नी मीरा और पिता पुतान फफक पड़े। सब्जी वालों ने बताया कि झगड़ा हो गया है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button